LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

जौनपुर : ग्राम प्रधान बसंतलाल की क्लीनिक में घुसकर की हत्या मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में क्लीनिक के अंदर बाईक सवार बदमाशों ने प्रधान बसंतलाल की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

मर्डर की सनसनीखेज वारदात जौनपुर के सरपतहा थाना के लखनऊ-बलिया हाईवे रोड पर हुई है. हत्या की सुचना पर इलाके मे हड़कंप मचा हुआ है वहीं परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया है. एसपी समेत पुलिस के आला अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

 जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में क्लीनिक के अंदर बाईक सवार बदमाशों ने प्रधान बसंतलाल की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. मर्डर की सनसनीखेज वारदात जौनपुर के सरपतहा थाना के लखनऊ-बलिया हाईवे रोड पर हुई है. हत्या की सुचना पर इलाके मे हड़कंप मचा हुआ है वहीं परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया है. एसपी समेत पुलिस के आला अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

परिजनों ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस 4 लोगों को हिरासत मे लेकर जांच मे जुटी है. वहीं लापरवाही में थानेदार समेत 3 पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं.

 बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें तलाश में जुट गई हैं. नाराज ग्रामीणो ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन घंटे तक सड़क कर दिया.

इनमें एसओ पंकज पांडेय, बीट दारोगा और कांस्टेबल निलंबित किए गए हैं. एसपी राजकरन नय्यर ने निलंबन की ये कार्रवाई की है.

 परिजनों ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस 4 लोगों को हिरासत मे लेकर जांच मे जुटी है. वहीं लापरवाही में थानेदार समेत 3 पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं. इनमें एसओ पंकज पांडेय, बीट दारोगा और कांस्टेबल निलंबित किए गए हैं. एसपी राजकरन नय्यर ने निलंबन की ये कार्रवाई की है.

थाना सरपतहा क्षेत्र के अमारी गांव निवासी 47 वर्षीय बंसलाल विन्द वर्तमान में गांव के प्रधान थे. घर से करीब 3 किलोमीटर दूर प्रधान की गलगला शहीद लखनऊ-बलिया मार्ग पर डिस्पेंसरी थी. दुकान मे रामतीर्थ शर्मा के साथ बैठकर बातें कर रहे थे. इस दौरान हथियार बंद तीन बदमाश नकाबपोश आए और प्रधान की कनपटी में तीन गोली मारकर फरार हो गए.

 हत्या के पीछे किसी से रंजिश होने की आशंका जताई जा रही है. प्रधान झोलाछाप डाक्टर बताया जा रहा है. मृतक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है.

हत्या के पीछे किसी से रंजिश होने की आशंका जताई जा रही है. प्रधान झोलाछाप डाक्टर बताया जा रहा है. मृतक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है.बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें तलाश में जुट गई हैं. नाराज ग्रामीणो ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन घंटे तक सड़क कर दिया.

Related Articles

Back to top button