मनोरंजन

सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ हिट होने के बाद उनके फार्महाउस पर इसकी सक्सेस पार्टी रखी गई थी इस पार्टी में ड्रग का भी इस्तेमाल किया गया था

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी लगातार कार्रवाई कर रही है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पूछताछ के दौरान रिया ने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था। इसके अलावा रिया ने 25 और नाम भी बताए जिनपर अब एनसीबी की नजर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इस लिस्ट में एक और नाम सामने आ रहा है। सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ हिट होने के बाद उनके फार्महाउस पर इसकी सक्सेस पार्टी रखी गई थी।बताया जा रहा है कि इस पार्टी में ड्रग का भी इस्तेमाल किया गया था।

खबर है कि इस ड्रग पार्टी में ‘छिछोरे’ फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी शामिल हुई थीं। इसके अलावा फिल्म की दूसरी स्टार कास्ट और अन्य लोग भी इस पार्टी का हिस्सा बने थे। रिपोर्ट्स की माने तो एक और मशहूर अभिनेत्री इस पार्टी में शामिल हुई थी जिसके नाम का खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

सुशांत के फार्महाउस और पवना डैम पर बने टापू ‘आपती गवंडे’ पर हुई पार्टी पर एनसीबी की नजर है। इससे पहले एनसीबी ने बोटमैन जगदीश का ड्रग्स मामले में बयान दर्ज किया था, जिसमें उसने बताया था कि पवना आइलैंड पर सुशांत अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते थे। सुशांत के ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती थे।

एनसीबी का कहना है कि बयान के मुताबिक टापू पर सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती कई बार आई थीं। सुशांत के साथ सारा अली खान भी यहां पार्टी करने चार पांच बार आई थीं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर भी वहां गई थीं।

Related Articles

Back to top button