LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा एक्ट्रेस पायल घोष के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन

एक्ट्रेस पायल घोष ने एक दिन पहले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप यौन शोषण और गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया. इसके बाद से सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू होने लगी. हालांकि अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. पायल घोष के इन आरोपों पर कंगना ने उनका साथ दिया और अनुराग की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं. अनुराग कश्यप के सपोर्ट में कई एक्ट्रेस आई हैं, जिनमें ऋचा चड्ढा, तापसी पन्नू, सयानी गुप्ता और माही गिल जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं.

पायल ने अपने आरोप में कहा था कि अनुराग ने उनसे कहा था कि ऋचा चड्ढा, माही गिल और हुमा कुरैशी उनके साथ कंफर्टेबल हैं. अपना नाम शामिल होने पर ऋचा चड्ढा ने अपनी वकील की तरफ से बयान जारी किया है और पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. ऋचा की वकील सवीना बेदी सच्चर ने बयान में लिखा हमारी क्लाईंट ‘ऋचा चड्डा’, तीसरे पक्ष द्वारा लगाए आरोपों में उनका दोषपूर्ण तरीके से नाम घसीटे जाने की निंदा करती हैं

https://www.instagram.com/p/CFYCDmhj37W/

बयान में आगे कहा गया हमारी क्लाईंट का मानना ​​है कि सच में पीड़ित महिलाओं को हर कीमत पर न्याय मिलना चाहिए, लेकिन ऐसे कानून भी हैं जो यह सुनिश्चित करते हैं कि महिलाएं अपने काम करने वाली जगहों में एक समान खड़ी हों. साथ ही यह सुनिश्चित करें कि उनके कार्यस्थल पर उनकी गरिमा और स्वाभिमान सुरक्षित रहे.

Richa Chaddha Statement on Payal Ghosh allegation comfortable to anurag kashyap

सवीना बेदी सच्चर ने बयान में आगे लिखा किसी भी महिला को अपनी आजादी का गलत इस्तेमाल कर अन्य महिला का शोषण नहीं करना चाहिए और असंतुष्ट, बेनुनियाद, झूठे आरोप नहीं लगाने चाहिए. हमारे क्लाईंट ने उचित कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है और उनके अधिकारों और उपायों के लिए कानूनी सलाह दी जाएगी.

Related Articles

Back to top button