LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बीजेपी सांसद रूपा गांगुली अनुराग पर लगे आरोपों के खिलाफ संसद परिसर में बैठी धरने पर

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण का मुद्दा संसद तक पहुंच गया है. बीजेपी सांसद रूपा गांगुली अनुराग पर लगे आरोपों के खिलाफ संसद परिसर में धरने पर बैठ गई हैं. बीती रात लोकसभा की कार्यवाही रात करीब एक बजे तक चली और इस मुद्दे पर जमकर बहस हुई. वहीं अब अभिनेत्री और सांसद रूपा गांगुली अनुराग कश्यप के खिलाफ संसद परिसर में धरना प्रदर्शन कर रही हैं.

रूपा गांगुली ने मांग की है कि बॉलीवुड में बेटियों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे हैं, उनकी जांच कर दोषियों को सख्त सजा दी जानी चाहिए. गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट कर इस मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद की गुहार लगाई थी. पायल आज मुंबई के ओशिवारा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा सकती है.

रूपा गांगुली से पहले बीती रात लोकसभा की कार्यवाही रात करीब एक बजे तक चली और इस मुद्दे पर जमकर बहस हुई. बीजेपी सांसद रवि किशन ने एक ऐसे कानून की मांग की, जिससे महिलाओं, लड़कियों पर अनुचित दबाव बनाने वालों में भय पैदा हो.

Rupa Ganguly sat on protest in Parliament over allegations against Anurag Kashyap

इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखते हुए रवि किशन ने कहा हमारे देश में बेटियां देवी दुर्गा और गो माता की तरह पूज्यनीय हैं, लेकिन बॉलिवुड समेत कई क्षेत्र ऐसे जहां अभी भी कुछ लोग उनकी तकदीर चमकाने का दावा कर सौदेबाजी पर उतारू हैं हालांकि इस दौरान रवि किशन ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका या बयान ऐसा समय में आया जब पायल घोष ने अनुराग पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिससे की साफ है कि रवि किशन का इशारा किस ओर था.

Related Articles

Back to top button