LIVE TVMain Slideखेलट्रेंडिगदेश

24 सितंबर को फिट इंडिया मूवमेंट की पहली वर्षगांठ के मौके पर PM मोदी करेंगे विराट कोहली और मिलिंद सोमन से खास बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 सितंबर को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और अभिनेता मिलिंद सोमन से बातचीत करने वाले हैं. दरअसल 24 सितंबर को फिट इंडिया मूवमेंट की पहली वर्षगांठ मनाई जाएगी. इस दौरान ऑनलाइन माध्‍यम से फिट इंडिया संवाद का आयोजन होगा. पीएम मोदी इसी आयोजन में उन लोगों से बात करेंगे, जिन्‍होंने लोगों को फिटनेस के लिए प्रेरित किया.

मीडिया को दी गई आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, ऑनलाइन बातचीत में शामिल लोग फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य के बारे में बताएंगे. उनके विचारों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से भी अपना मार्गदर्शन दिया जाएगा. इस दौरान लोग अपनी फिटनेस यात्रा के बारे में बताते हुए लोगों को टिप्स भी देंगे. इस चर्चा में शामिल होने वाली शख्सियतों में विराट कोहली, मिलिंद सोमन, रुजुता स्वेकर समेत कई अन्‍य लोग शामिल होंगे.

PM मोदी 24 सितंबर को करेंगे विराट कोहली और मिलिंद सोमन से बात, वजह है खास

कहा गया है कि इस फिटनेस संवाद में पोषण, स्वास्थ्य और फिटनेस पर बातचीत होगी. वहीं बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक जन आंदोलन के रूप में फिट इंडिया मूवमेंट की कल्पना की गई है. देश के लोगों को भारत को एक फिट देश बनाने की दिशा में फिट इंडिया मूवमेंट की परिकल्पना की गई थी. इसमें नागरिकों को मौज-मस्ती करने के लिए आसान और गैर-महंगे तरीके शामिल हैं, जिससे वे फिट रहें और व्यवहार में बदलाव लाएं. यह फिटनेस को हर भारतीय के जीवन का अनिवार्य हिस्सा बनाता है.

Related Articles

Back to top button