LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

उत्तर प्रदेश बड़ी खबर : मंत्री राजेश्वर सिंह को जान से मारने की मिली धमकी

बीज निगम के उपाध्यक्ष और दर्जा प्राप्त मंत्री राजेश्वर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. आरोप है कि बीज विकास निगम के सहायक भंडार अधिकारी शकील अहमद ने राजेश्वर सिंह को हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की तरह हश्र भुगतने की धमकी दी है, जिसके बाद दर्जा प्राप्त मंत्री की तरफ से बख्शी का तालाब थाने में शकील अहमद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है. बता दें 19 सितंबर को राजेश्वर सिंह बीकेटी इलाके में स्थित बीज निगम के गोदाम का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

मंत्री राजेश्वर सिंह ने कहा कि जब से मुझे बीज भंडार की जिम्मेदारी मिली है, तब से मैं लगातार निरीक्षण कर रहा हूं. इसी क्रम में बीकेटी स्थित संयंत्र में निरीक्षण करने पहुंचा था. यहां 23 साल से तैनात सहायक भंडार अधिकारी शकील अहमद मौके पर मौजूद नहीं थे.

इसके बाद परियोजना अधिकारी एके राव ने शकील अहमद से करीब 8 बार बात की और उन्हें मौके पर पहुंचने को कहा गया. करीब ढाई घंटे तक मैं मौके पर था. इस बीच शकील अहमद लगातार बहाने बनाते रहे. वह कभी बताते कि मैं ऑफिस में हूं फिर कहते हैं कि रास्ते में हूं, फिर कहा कि गाड़ी पंचर हो गई है. इसके बाद फोन से मेरी बात शकील अहमद से करवाई गई.

राजेश्वर सिंह ने कहा कि फ़ोन पर शकील अहमद गाली गलौज करने लगा. शकील अहमद ने कहा कि ज्यादा भंडार व माल की जांच के चक्कर में पढ़ोगे तो तुम्हें जान से मारवा देगे. तुम अपनी जांच पड़ताल बंद कर दो, मेरा कुछ नहीं कर पाओगे.

UP: दर्जा प्राप्त मंत्री राजेश्वर सिंह को धमकी, अधिकारी बोला- जो हश्र कमलेश तिवारी का हुआ वही तुम्हारा होगा

तुम्हारा वही हश्र होगा जो पहले लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी का हुआ था. मंत्री ने कहा कि अभी तक के निरीक्षण में बीज भंडार में 56 करोड़ का घोटाला सामने आ चुका है. इस मामले में भी घोटाले की उम्मीद है.दर्जा प्राप्त मंत्री की तहरीर पर लखनऊ ग्रामीण के बीकेटी थाने में शकील अहमद के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506 और 507 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है. तफ्तीश के बाद शकील अहमद की जल्द गिरफ़्तारी की जाएगी.

Related Articles

Back to top button