LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक बढ़ाया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की आज रिया और शोविक समेत छह आरोपियों की बॉम्बे हाइकोर्ट में पेशी हुई. कोर्ट ने सभी आरोपियों की 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है. रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाइकोर्ट में जमानत की याचिका फाइल की है, लेकिन अभी इस अर्जी पर सुनवाई नहीं हुई है. जमानत याचिका पर सुनवाई की तारीख अभी तय नहीं हुई है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों में रिया, शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और बासित परिहार की आज न्यायिक हिरासत खत्म हो गई थी. हालांकि इनमें से कुछ आरोपियों को जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में 29 सितंबर को सुनवाई होनी है. बता दें, रिया को तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था.

Sushant Case Updates: रिया-शोविक चक्रवर्ती को नहीं मिली जमानत, जानें सुशांत  केस से जुड़ी 10 बातें | nation - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार,  लेटेस्ट ...

पहले रिया को मेडिकल जांच के बाद एक वीडियो लिंक के माध्यम से अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के सामने पेश किया गया था. अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

Related Articles

Back to top button