LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशमहाराष्ट्र

मुम्बई में तेज बारिश से बढ़ी सभी की मुश्किलें कई इलाकों में लोकल सेवये हुई ठप

मुम्बई में कल शाम से मुसलाधार बारिश हो रही है. मुम्बई के परेल, दादर, सायन, अंधेरी, मलाड , बोरीवली, कुर्ला, घाटकोपर , मुलुंड ऐसी लगभग सभी जगह पर जोरदार बारिश हुई है. इस का सीधा असर मुम्बई के निचले इलाकों में दिखाई दे रहा है.

मुम्बई के अंधेरी सब वे इलाके में लगभग पांच फिट तक पानी भरा था जहां कुछ ऑटो रिक्शा और बेस्ट की बस डूबी हुई थी. इस वजह से ये सब वे पुलिस ने बंद कर दिया था.मुम्बई के परेल, दादर, मुलुंड, हिंदमाता और चेंबूर इलाकों में भारी बारिश से पानी भरने की तस्वीरें सामने आ रही हैं और लोगों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इन्हीं इलाकों में लोकल ट्रेन की सेवाओं पर असर देखा जा रहा है और कई जगह लोकल ट्रेने अपनी जगह पर खड़ी हुई हैं.

मुंबई और आसपास रुक-रुककर तेज बारिश, हाईटाइड के कारण कई जगहों पर जलजमाव |  mumbai - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़ इन  हिंदी

पूर्वोत्तर भारत, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, कोंकण और गोवा और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश या गरज के साथ बारिश की गतिविधियाँ संभव हैं. तटीय कर्नाटक, उत्तरी छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश के पूर्वी और मध्य भागों में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है.

Mumbai Rains : मुंबई में तेज बारिश के कारण जगह-जगह पानी भर गया, जिससे लोगों  को यातायात काफी परेशानी हो रही है | ALL RIGHTS

विदर्भ, आंतरिक महाराष्ट्र, गुजरात, पूर्वी राजस्थान, उत्तर प्रदेश के पश्चिमी भागों, उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और लक्षद्वीप में हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं. पंजाब, हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश संभव है.

Related Articles

Back to top button