LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : 8 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे रामपुर

उत्तर प्रदेश में जल्द ही 8 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. रामपुर जिले में भी उपचुनाव होंगे. लिहाजा, प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को रामपुर पहुंचे.

उन्होंने यहां पहुंचकर करीब 200 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी है. मौर्य ने पिछले काफी समय से अधूरा पड़ा लालपुर पुल का पुनर्निर्माण कराने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने 30 सितंबर तक पुल को चालू करने के निर्देश दिए. वहीं, स्थाई पुल का निर्माण 2021 दिसंबर तक पूरा कराने का वादा किया है.

सरकारी नौकरी में 5 साल संविदा के मुद्दे को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने  बताया अफवाह, कही ये बात | Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya says  the matter of five

डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की मुख्य उपलब्धियां धारा 370, किसान विधेयक, राम मंदिर हैं. इसके साथ ही उन्होंने कोरोना काल से देश को निकालने के लिए बीजेपी के अथक प्रयासों को गिनाया. मौर्य ने कहा कि जब व्यक्तिगत हितों को ध्यान में रखकर कोई सरकार काम करती थी तो उसकी सजा कई दिनों तक जनता को भुगतनी पड़ी है. हमारा प्रयास होगा की ये अस्थाई पुल तत्काल 30 सितंबर तक शुरू हो जाए.

स्वार-टांडा सीट से बीजेपी के तरफ से उम्मीदवार के नाम पर उन्होंने चुप्पी साध ली. मौर्य ने कहा कि बीजेपी का संसदीय बोर्ड इसका फैसला करेगा. उन्होंने कहा कि एक विषय यहां सब के ध्यान में हैं कि चाहे प्रत्याशी कोई भी बनेगा कमल का फूल खिलेगा.प्रदेश में जिन आठ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, इनमें नौगावां सादात (अमरोहा), बुलंदशहर, टुंडला (फिरोजाबाद), स्वार (रामपुर), बांगरमऊ (उन्नाव), घाटमपुर (कानपुर देहात), मल्हनी (जौनपुर) और देवरिया सदर सीट शामिल हैं. आपको बता दें कि इन आठ सीटों में छह बीजेपी और दो सपा के हिस्से में थी.

Related Articles

Back to top button