LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमध्य प्रदेश

शिवराज चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों का भगवान बताया

नए कृषि विधेयक के विरोध में जहां एक ओर पूरे देश में कांग्रेस पार्टी देशव्यापी प्रेस कॉन्फ्रेंस की तैयारी कर रही है. वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को “किसानों का भगवान’’ बताया और कहा कि संसद से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयकों से अन्नदाताओं की आय दोगुनी होगी.

शिवराज सिंह चौहान ने इन विधेयकों के विरोध में उतरे विपक्षी दलों को “किसानद्रोही” करार दिया और आरोप लगाया कि वे बिचौलियों की पैरवी कर रहे हैं. नए कृषि विधेयक का समर्थन करते हुए चौहान ने संवाददाताओं से कहा दूरदृष्टि से फैसले करने वाले प्रधानमंत्री किसानों के भगवान हैं. कृषि सुधारों से संबंधित तीनों विधेयक किसानों के लिए वरदान हैं जिनसे किसानों की आय दोगुनी होगी.

शिवराज ने PM मोदी को बताया किसानों का भगवान, कहा- कृषि विधेयकों से  अन्नदाताओं की आय

उन्होंने कहा इन विधेयकों का विरोध कर रहे विपक्षी दल अन्नदाताओं के शुभचिंतक नहीं, बल्कि किसानद्रोही हैं. वे किसानों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन उनकी ये कोशिशें सफल नहीं होने दी जाएंगी

सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को बताया किसानों का भगवान, कहा विपक्षी पार्टियां  'किसानद्रोही' - YouTube

विपक्षी दलों पर हमला जारी रखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा अगर कोई निर्यातक अच्छे दाम देकर सीधे किसानों से गेहूं और धान खरीदता है, तो किसी बिचौलिये की जरूरत क्या है?विपक्षी दल बिचौलियों का समर्थन क्यों कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि विपक्षी दल कृषि विधेयकों को लेकर प्रधानमंत्री का नहीं, बल्कि किसानों के हितों का “अंधविरोध” कर रहे हैं.

Digvijay Said shivraj thinks modi as god can built temple at village

बता दें कि किसान मजदूर संघर्ष समिति कृषि बिलों के विरोध में आज से 26 सितंबर तक पंजाब में रेल रोको आंदोलन करेंगे. पंजाब में विभिन्न कृषि संगठन पहले ही 25 सितंबर को इस विधेयक के विरोध में ‘बंद’ की घोषणा कर चुके हैं. रेल रोको विरोध प्रदर्शन आज दोपहर में शुरू होगा.

Related Articles

Back to top button