LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

श्रद्धा कपूर ने किया सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ा खुलासा कहा वैनिटी वैन में लेते थे ड्रग्स

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने बड़ा खुलासा किया है. सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे. अभिनेत्री ने कहा कि सुशांत फिल्म के सेट और वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे. हालांकि, खुद के ड्रग्स लेने की बात से श्रद्धा ने साफ तौर पर इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि जिस ड्रग्स पार्टी को सुशांत सिंह राजपूत ने होस्ट किया था उसमें वो गई जरूर थीं लेकिन ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया. इस पार्टी का आयोजन फिल्म ‘छिछोरे’ की रिलीज के बाद हुआ था.

बता दें कि एनसीबी ने आज श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया है. तीनों अभिनेत्रियों ने खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है. पूछताछ के दौरान दीपिका कुछ घबराई दिखीं. वहीं सारा अली खान भी थोड़ी नर्वस दिखीं. सूत्रों के मुताबिक, सारा ने कहा कि सुशांत फिल्म ‘केदारनाथ’ के सेट पर ड्रग्स लेते थे.

Shraddha Kapoor Said Sushant Singh Rajput Used To Take Drugs In NCB  Questioning | NCB की जांच में श्रद्धा कपूर का बड़ा खुलासा- फिल्म के सेट पर, वैनिटी  वैन में ड्रग्स लेते

सूत्रों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट की बात को स्वीकार कर लिया है. पहले तो दीपिका ने इस चैट को लेकर मना कर दिया था लेकिन जब एनसीबी ने उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को सामने बिठाया तो काफी बहस के बाद इस को कबूल किया कि चैट में ‘माल’ मंगाया था.

Sushant Death Case LIVE Updates: Shraddha Kapoor admits she has seen SSR  take drugs in vanity van

दीपिका को दस बजे का समय दिया गया था. वहीं श्रद्धा को भी दस से साढ़े दस बजे के बीच का समय दिया गया था. लेकिन श्रद्धा ने एक घंटे का समय और मांगा था और बारह बजे आने की बात कही थी. बारह बजे से कुछ समय पहले वो एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं. उनके साथ सिर्फ एक बॉडीगार्ड था. वहीं सारा अली खान करीब एक बजे के आस पास एनसीबी के दफ्तर में पहुंची.

Related Articles

Back to top button