LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशमध्य प्रदेश

MP के स्पेशल DG ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में डीजी स्तर के एक अफसर का अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि अफसर द्वारा पत्नी की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। वहीं, आसपास घर में काम करने वाले दो लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा का है, जिसे उनके बेटे द्वारा सूबे के गृह मंत्री, पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अफसरों को भेजा गया है। बेटे की तरफ से मांग की गई है कि पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। हालांकि, अभी तक पुलिस ये पता नहीं लगा पाई है कि वीडियो में मारपीट कर रहा शख्स कौन है।

MP के स्पेशल DG ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, देखें वायरल VIDEO - Special DG  of MP brutally beats up wife, video gets viral - Madhya Pradesh AajTak

मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी ने अफसर को अपनी किसी महिला मित्र के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि शर्मा ने पत्नी को जमकर पीटा और धमकाया कि वो उनके निजी मामलों में हस्तक्षेप न करे। यह पूरा वाक्या घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

घटना की जानकारी बेटे को मिलते ही, उसने इसके दो वीडियो को सूबे के गृह मंत्री और आला अधिकारियों को भेज दिया। बताया गया है कि पहला वीडियो 7.13 मिनट का है। वहीं, दूसरा वीडियो 4.47 मिनट का है।

Video Of Dg Level Police Officer Brutally Beating His Wife Goes Viral In  Bhopal - भोपाल: डीजी स्तर के पुलिस अफसर ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, वीडियो  हुआ वायरल - Amar

दूसरी तरफ, जब इस घटना के बारे में पुलिस से पूछा गया तो वह भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं दिखी। माना जा रहा है कि पुलिस अधिकारी अफसर के रुतबे के चलते कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। हालांकि, कुछ अधिकारियों ने दबी जुबां में इस बात की पुष्टि की है कि यह वीडियो पुरुषोत्तम शर्मा का ही है।

Madhya Pradesh wife caught dg purushottam sharma with other woman video  viral

अगर ये बात साबित हो जाती है कि वीडियो में मारपीट करते हुए दिखाई देने वाले व्यक्ति पुरुषोत्तम शर्मा ही हैं, तो उन पर कार्रवाई भी संभव है। यह विवाद गृह मंत्री तक पहुंच चुका है। ऐसे में अपराध सच साबित होने पर शर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

Related Articles

Back to top button