LIVE TVMain Slideदेशबिहारमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आया एक नया मोड़ परिवार से धारा 306 के तहत फिर होगी पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच में जुटी है. वहीं अब इस मामले में बड़ी खबर सामने आई है. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पूछताछ होगी. सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू से पूछताछ की जाएगी.

इससे पहले भी प्रियंका और मीतू से पूछताछ की जा चुकी है. इसके साथ ही सुशांत के जीजा आईपीएस ओपी सिंह से भी पूछताछ हो सकती है. राम मनोहर लोहिया अस्पाल के डॉक्टर तरुण से भी सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी. सीबीआई की टीम सभी से ये पूछताछ धारा 306 के तहत की जाएगी.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई को अभी तक हत्या का कोई सबूत नहीं ऐसे में सीबीआई अब आत्महत्या की ओर रूख कर रही है. ऐसे में सीबीआई अब इस बात की तफतीश करेगी की सुशांत को आत्महत्या के लिए किसने उकसाया.

सुशांत सुसाइड केस में आया नया मोड़, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज -  uttamhindu

इस मामले में जहां रिया ने भी पुलिस में एफआईआर कराई तो वहीं सुशांत के परिवार की ओर से भी एफआईआर कराई गई है. ऐसे में सुशांत के परिवार और रिया दोनों से ही इस मामले में पूछताछ होनी तय है. बता दें कि रिया फिलहाल ड्रग्स मामले में जेल में हैं. सुशांत के परिवार ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया तो वहीं रिया ने भी सुशांत के परिवार पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.

सीबीआई ने सबसे पहले इस मामले में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की थी. सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत के परिवार पर रिया को फंसाने के लिए बयान देने का आरोप लगाया था. वहीं रिया ने सुशांत की बहन पर दवाई देने का आरोप भी लगाया था. इसके साथ ही जानकारी के लिए आपको बता दें कि बैंक खातों में भी सुशांत की बहन ही नॉमिनी हैं.

Related Articles

Back to top button