खेल

IPL 2020 Points Table में मुंबई इंडियंस टॉप 4 से हुई बाहर, RCB ने टॉप 4 में बनाया स्थान

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन की अंकतालिका में हर दिन बदलाव देखने को मिल रहा है। आइपीएल 2020 के दसवें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया। पहले मैच टाई रहा, क्योंकि दोनों टीमों का स्कोर बराबरा था, लेकिन सुपर ओवर में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई को हरा दिया। इसी के साथ आइपीएल 2020 की प्वाइंट्स टेबल में भी बदलाव देखने को मिला है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम अभी भी आइपीएल के 13वें सीजन की अंकतालिका में नंबर वन पर कायम है, लेकिन मुंबई इंडियंस को तगड़ा झटका इस हार से लगा है। मुंबई की टीम आइपीएल की अंकतालिका में टॉप 4 से बाहर हो गई है। मुंबई इंडियंस ने अपने तीन मैचों में से दो मैच गंवा दिए हैं। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉप 4 में स्थान बना लिया है। आरसीबी ने अपने तीन में से दो मुकाबले जीत लिए हैं और टीम के खाते में 4 अंक हैं, लेकिन पहले नंबर पर कायम दिल्ली और दूसरे नंबर पर विराजमान राजस्थान रॉयल्स से नेट रन रेट में पीछे है।

दिल्ली, राजस्थान और बैंगलोर की टीम 4-4 अंकों के साथ क्रमशः पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं। चौथे नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का नाम है, जो 2 अंक और बेहतर रन रेट के साथ टॉप 4 में बनी हुई है। पांचवें नंबर पर मुंबई इंडियंस है, जबकि नंबर 6 पर कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का नाम शामिल है। वहीं, नंबर 7 पर चेन्नई सुपर किंग्स और 8वें पर सनराइजर्स हैदराबाद का नाम है। सिर्फ हैदराबाद की टीम का ही खाता अभी तक आइपीएल में नहीं खुला है।

IPL 2020 प्वाइंट्स टेबल

Related Articles

Back to top button