Main Slideदेशबड़ी खबर

पीएम बोले- UN में बदलाव की जरूरत, दीपिका से हुए पांच घंटे पूछताछ, यहां पढ़ें 26 सितंबर

पीएम मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करते हुए UN की 75वीं वर्षगांठ पर दुनिया को बधाई दी। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले 8-9 महीने से पूरा विश्व कोरोना वैश्विक महामारी से संघर्ष कर रहा है। इस वैश्विक महामारी से निपटने के प्रयासों में संयुक्त राष्ट्र कहां है? वहीं सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने आज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान तथा श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। आईपीएल में आज कोलकाता नाइटराइडर्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है।

पीएम मोदी के संबोधन पर टिकी देशवासियों की नजरें, इन क्षेत्रों को लेकर लग  रहे कयास - uttamhindu

पीएम मोदी का संबोधन, भारत को कब तक स्थाई सदस्यता के लिए करना पड़ेगा इंतजार
पीएम नरेंद्र मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित कर रहे हैं। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी काल में हम सभी नए नए प्रयोगों के दौर से गुजर रहे हैं। वायरस के इस संक्रमण से साफ हो गया कि इसके लिए अमीर-गरीब से कोई मतलब नहीं है, कौन कितना आगे है और कौन कितना पीछे है। इस संक्रमण काल में हम किस तरह से मिलजुल कर चुनौती का सामना कर सकते हैं।

दीपिका पादुकोण से NCB की 5 सदस्यीय टीम ने की पूछताछ; 2017 पार्टी के बारे  में पूछा जाए: बॉलीवुड समाचार - बॉलीवुड हंगामा - NotsoCommon.in

J P Nadda Team: आठ महीने बाद नए कलेवर में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा की टीम, जानें किसे क्या मिला
कहा जाता है कि बेहतर संगठन के लिए बेहतर टीम का होना जरूरी होता है। 2014 के बाद से बीजेपी की विजय पताका हर दिशाओं में फहरा रही है और उस विजय ध्वज को मजबूती प्रदान करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी नई टीम गठित की है। इस टीम में कुछ नए चेहरों को शामिल किया गया है। एक तरफ जहां वसुंधरा राजे सिंधिया और मुकुल रॉय को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से नवाजा गया है।

अगर 35 लाख लोगों की नौकरी गई है तो मोदी-शाह किन्हें रोज़गार देने की बात कर  रहे हैं

Deepika Padukone ने पूछताछ के दौरान कबूल की ड्रग चैट की बात, बढ़ेंगी मुश्किलें
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग मामले में शनिवार को बयान दर्ज कराने के लिये अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के दक्षिण मुंबई में एनसीबी ऑफिस पहुंची। एनसीबी की दीपिका से पूछताछ की और उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा के सामने बैठाकर सवाल जवाब किए। टाइम्स नाउ को मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका ने कबूल किया है कि माल वाली चैट उसकी है और यह भी स्वीकार किया है कि करिश्मा से उनकी चैट हुई थी।

PM Narendra Modi To Provide 1 Crore Job Vacancies For Unemployed - बेरोजगार  युवाओं के लिए खुशखबरी, 1 करोड़ नौकरी देने का चुनावी वादा पूरा करेंगे PM  मोदी! | Patrika News

‘चीनी बैंक कर्ज’ पर यूके कोर्ट से बोले अनिल अंबानी -‘सारे गहने बेचकर भर रहा हूं वकीलों की फीस’
देश के नामचीन अंबानी घराने के छोटे बेटे अनिल अंबानी की आर्थिक हालत खराब हो चुकी है, बताते हैं कि अब उन्हें अपने वकीलों की फीस भी गहने बेचकर भरनी पड़ रही है, ये बात अनिल अंबानी ने कोर्ट से कही है। कर्ज के बोझ से दबे अनिल अंबानी ने कोर्ट से कहा कि वो एक साधारण जीवन जी रहे हैं और वो सिर्फ एक कार का ही इस्तेमाल कर रहे हैं।

दीपिका, सारा और श्रद्धा का बयान दर्ज करेगी NCB, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

जया साहा ने बताया क्या होता है ‘डूबीज’ और ‘बड्स’ का मतलब, नशे के लिए बॉलीवुड में होता है इन शब्दों का इस्तेमाल
बॉलीवुड की कुछ मशहूर एक्ट्रेस के अलावा, टैलेंट मैनेजर जयंती साहा / जया साहा को भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में शामिल किया गया है। जिस मामले की शुरुआत में मुंबई पुलिस ने जांच की थी, उसकी जांच अब केंद्रीय जांच ब्यूरो, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय की ओर से की जा रही है।

Related Articles

Back to top button