LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमहाराष्ट्र

अनिल देशमुख का योगी पर वार कहा फिल्म सिटी पर नहीं अपराध पर दे ध्यान

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने हाथरस की सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर मंगलवार को दुख प्रकट किया. साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से दोषियों को शीघ्र सजा देने की मांग की.

देशमुख ने ट्विटर के जरिये भी आदित्यनाथ की आलोचना करते हुए कहा कि अच्छा होता कि बीजेपी के मुख्यमंत्री राज्य में फिल्म सिटी की जगह अपराध मुक्त शहर बनाने पर ध्यान केंद्रित करते.राकांपा मंत्री देशमुख ने ट्वीट किया हाथरस पीड़िता की मौत पर दुख हुआ.

आदित्यनाथ जी, आशा है कि दोषी जल्दी ही सलाखों के पीछे होंगे. अच्छा होता अगर आप फिल्म सिटी के स्थान पर अपराध मुक्त शहर बनाने पर ध्यान केंद्रित करते ताकि हमारी बहनें सुरक्षित रहतीं

आपको बता दें, यूपी की हाथरस पुलिस पर आरोप लगा है कि उसने गैंगरेप पीड़ित लड़की का अंतिम संस्कार घरवालों की मर्जी के बगैर खुद ही कर दिया. अब उसका सबूत भी सामने आया है, लड़की की चिता सजाते और चिता को आग लगाते पुलिसवाले कैमरे में कैद हुए हैं.

गैंगरेप पीड़ित लड़की की कल दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी. उसका शव रात को ही उसके गांव पहुंचाया गया लेकिन आरोप है कि पुलिस और प्रशासन ने आधी रात को ही लड़की के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया, वो भी उसके घरवालों की मर्जी के बगैर.

Related Articles

Back to top button