LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप की बढ़ी मुस्किले कल सुबह 11 बजे होगी पूछताछ

बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस से यौन शोषण और दुर्व्यवहार के मामले में मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप को समन जारी किया है. अनुराग कश्यप को कल यानि गुरुवार को सुबह 11 बजे बुलाया गया है. एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर कथित तौर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने उन्हें फिल्ममेकर को कल सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया है. इसके लिए मुंबई पुलिस ने अनुराग को समन भी जारी कर दिया है. बता दें कि एक दिन पहले पायल केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर आए थे. पायल ने राज्यपाल से भी न्याय की गुहार लगाई थी.

DANIK BHASKAR BOLLYWOOD NEWS : RSS FEED POSTS #EDUCRATSWEB

इससे पहले, रामदास आठवले ने पायल का साथ देने का वादा का किया और उनके समर्थन में धरना तक देने की बात कही. अठावले ने कहा मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करे, नहीं तो हम जल्द धरना पर बैठेंगे.” मंत्री का समर्थन मिलने पर अभिनेत्री ने उन्हें सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया.

अभिनेत्री ने पिछले हफ्ते फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ वसोर्वा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में कश्यप के खिलाफ आरोपों में दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करना शामिल है. आरोप है कि 2014 में उनके साथ यौन शोषण का प्रयास किया गया. हालांकि अनुराग ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का खंडन किया है.

एफआईआर में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकना और महिला का अपमान करने पर आईपीसी के तहत यू / एस 376 (1), 354, 341, 342 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button