LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

शाहरुख खान की बेटी सुहाना के सांवले रंग को लेकर ट्रोल हो रही उन्होंने ट्रोल्स की लगाई क्लास

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने मंगलवार रात एक सोशल मीडिया पोस्ट करके उन यूजर्स को करारा जवाब दिया जो उनके सांवले रंग को लेकर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं. सुहाना ने कुछ कमेंट्स और मैसेजेज के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि उन्हें अपनी सांवली त्वचा पर नाज है. इसी बीच शाहरुख खान का वो पुराना किस्सा वायरल होने लगा है जब एक्टर ने खुद के फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने की बात को डिफेंड किया था.

बात साल 2016 की है जब द गार्डियन ने शाहरुख से उनके फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने को लेकर सवाल पूछा था. हालांकि एक्टर इस सवाल को बड़ी समझदारी से टाल गए. उन्होंने सीधे तौर पर इसका जवाब नहीं देते हुए कहा कि फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करना पूरी तरह से लीगल है. इसमें कुछ भी अवैध नहीं है.

शाहरुख खान ने कहा कि वह इन क्रीमों का इस्तेमाल नहीं करते हैं और ना ही खूबसूरती को बेचने के आइडिया में विश्वास रखते हैं. मालूम हो कि अधिकतर सेलेब्स उन ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करते हैं जिनके वो विज्ञापन करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CFugYlIHC-7/

बात करें सुहाना खान की तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा हाल फिलहाल में बहुत कुछ चल रहा है. और ये उन कुछ चीजों में से है जिसे ठीक किए जाने की जरूरत है सुहाना ने लिखा ये सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, ये हर युवा लड़की या लड़के के बारे में है जो बेवजह खुद को कमतर समझते हुए बड़ा हुआ है. यहां मैं उनमें से कुछ कमेंट्स को शेयर कर रही हूं जो मेरी अपीयरेंस को लेकर किए जाते हैं. मुझे 12 साल की उम्र से ही मेरी स्किन टोन की वजह से बदसूरत कहा जाता है, पूरी तरह परिपक्व हो चुके आदमी और औरतों के द्वारा

Shahrukh Khan Reaction On Suhana Dusky Colour Question - बेटी सुहाना के  सांवले रंग पर उठा सवाल तो भड़के शाहरुख खान, कह दी यह बात.. | Patrika News

सुहाना ने लिखा दुखद बात ये है कि हम सभी भारतीय हैं जो हमें अपने आप सांवला बना देता है उन्होंने लिखा कि अपने ही लोगों से नफरत करने का मतलब ये है कि आप दर्दनाक ढंग से असुरक्षित महसूस कर रहे हो. सुहाना ने ये भी बताया कि उनकी हाइट 5 फुट 3 इंच है और वो सांवली हैं, और उन्हें इस बात की बहुत खुशी है. बाकियों को भी होनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button