LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

श्रीलंका क्रिकेट ने पहली लंका प्रीमियर लीग को 21 नवंबर तक किया स्थगित

श्रीलंका क्रिकेट ने बुधवार को पहली लंका प्रीमियर लीग को 21 नवंबर तक स्थगित कर दिया, जिससे कि टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को श्रीलंका सरकार के पृथकवास नियमों को पूरा करने के लिए पर्याप्त समय मिल जाए.

इस टी20 टूर्नामेंट को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 14 नवंबर को शुरू होना था, लेकिन बदलाव के बाद अब यह 21 नवंबर से शुरू होगा. एक अक्टूबर को होने वाला खिलाड़ियों का ड्राफ्ट भी अब नौ अक्टूबर को होगा.

एलपीएल के टूर्नामेंट निदेशक रेविन विक्रमारत्ने ने कहा आईपीएल 10 नवंबर तक चलेगा, हमने सोचा कि आईपीएल में खेल रहे उन खिलाड़ियों को समय दिया जाए जो एलपीएल में खेलना चाहते हैं

यूएई में चल रहे आईपीएल का फाइनल 10 नवंबर को होगा. ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के शीर्ष खिलाड़ी इस लीग में खेल रहे हैं.

Lanka Premier League starting date adjusted to meet quarantine requirements  | लंका प्रीमियर लीग 21 नवंबर तक के लिए स्थगित, जानिए क्या है वजह| Hindi News

यह दूसरी बार है जब एलपीएल के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. शुरुआत में इसका आयोजन 28 अगस्त से 20 सितंबर के बीच होना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया.

यह टूर्नामेंट श्रीलंका में तीन अंतरराष्ट्रीय स्थलों रनगिरी दाम्बुला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पल्लेकल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और सुरियावेवा महिंदा राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है.

इस 15 दिन चलने वाले टूर्नामेंट में पांच टीमों के बीच 23 मैच खेले जाएंगे. पांच टीमें कोलंबो, कैंडी, गॉल, दाम्बुला और जाफना जिले के नाम पर हैं.

Related Articles

Back to top button