LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

फिल्म खाली पीली का फर्स्ट लुक अनन्या पांडे ने किया जारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ इसी हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है. आपको बता दें, ये फिल्म इसी हफ्ते शुक्रवार को रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर अनन्या पांडे और ईशान खट्टर काफी एक्साइटेड है.

अनन्या पांडे ने ने फिल्म में अपने किरदार पूजा के फर्स्ट लुक शेयर किया हैं. इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, ‘पूजा के लिए फर्स्ट लुक टेस्ट की पुरानी फोटो और अब ये फिल्म दो दिन में रिलीज हो रही है. फिल्म खाली पीली 2 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज किया जाएगा.

https://www.instagram.com/p/CFrPnLzgaE4/

फोटो में से एक में अनन्या एक सफेद टॉप और शॉर्ट्स में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, जबकि दूसरे में पिंक आउटफिट पहनीं अनन्या अपनी नियॉन चूड़ियों को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. अनन्या के फैंस को उनकी ये फोटो काफी भा रही हैं, किसी ने उन्हें ‘हॉट’ कहा, तो किसी को वो ‘प्रिटि’ लगीं.

https://www.instagram.com/p/CFoya4CAVey/

अनन्या फिल्म में अभिनेता ईशान खट्टर के विपरीत नजर आएंगी, ‘खाली पीली’ के अलावा अनन्या के पास शकुन बत्रा की भी एक फिल्म है, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे कलाकार हैं. अनन्या आने वाले समय में विजय देवरकोंडा संग भी एक फिल्म में नजर आएंगी.

https://www.instagram.com/p/CFtlVy2gWcV/

मकबूल खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का हाल ही में टीजर काफी पहले रिलीज किया गया था. टीजर में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही थी और इस बार अनन्या ऐक्टिंग के साथ-साथ ऐक्शन दिखाने के मूड में भी नजर आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button