LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

ड्रग्स माफियाओं से भोजपुरी एक्टर और BJP सांसद रवि किशन को मिली धमकी

बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल सामने के आने के बाद संसद में भोजपुरी एक्टर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने मॉनसून सत्र के दौरान संसद में बॉलीवुड में ड्रग पर बयान दिया

जिसके बाद उन्हें कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली. रवि किशन की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए योगी सरकार ने उन्हें Y+ श्रेणी की सुरक्षा दे दी है. इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ने आज यानी गुरुवार सुबह ट्वीट करके दी है, जिसमें उन्होंने योगी सरकार को धन्यवाद दिया है.

रवि किशन के सदन में दिए बयान के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया और लिखा पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार और मेरे लोकसभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं और आपका धन्यवाद करती है. मेरी आवाज हमेशा सदन में गूंजती रहेगी.

https://twitter.com/ravikishann/status/1311494874714103808?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1311494874714103808%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fentertainment%2Fravi-kishan-gets-y-plus-security-says-my-voice-will-always-resonate-in-parliament-ss-3275734.html

दरअसल, बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला रवि किशन ने लोकसभा में उठाया था. रवि किशन के बयान के बाद जया बच्चन ने भी संसद में बयान दिया था, जिस पर काफी बवाल भी हुआ था. जया बच्चन का बयान जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं’, इशारों-इशारों में रवि किशन की ओर था. रवि किशन के बयान के बाद उन्हें कथित तौर पर धमकी भी मिली थी.

आपको बता दें कि रवि किशन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं. उन्होंने संसद में ड्रग को लेकर बयान दिया था कि ड्रग की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है. कई लोगों को पकड़ा गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर, सजा देने और पड़ोसी देशों की साजिश के अंत के लिए मैं केंद्र सरकार से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं.

Related Articles

Back to top button