LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

हाथरस में हुई घटना को लेकर मायावती ने मांगा सीएम योगी आदित्यनाथ का इस्तीफा

हाथरस में हुई घटना को लेकर पूरे प्रदेश में गुस्सा है. मामले को लेकर जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन किए जा रहे हैं. वहीं, घटना के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रदेश सरकार पर कई आरोप लगाए हैं. मायावती ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग की है. मायावती के आरोपों पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पलटवार किया है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा और बसपा का शासनकाल सबने देखा है. वहां गुंडों की सरकार थी. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा ने 15 साल तक उत्तर प्रदेश में शासन किया है. राज्य को लूटा है. इसके अलावा उन्होंने राज्य में भ्रष्टाचार किया है. सभी ने देखा है उस समय कानून-व्यवस्था की हालत कैसी थी.

हाथरस गैंगरेप: प्रियंका-राहुल ने सीएम योगी का मांगा इस्तीफा, मायावती बोलीं-  सुप्रीम कोर्ट संज्ञान ले | SamayLive

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार आने के बाद राज्य में कोई भी अपराध होने पर तुरंत कार्रवाई की जाती है. हाथरस वाली घटना के बाद 24 घंटे के भीतर आरोपियों को जेल भेजा गया है. साथ ही मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी. मामले का खुद सीएम योगी ने संज्ञान लिया है. सीएम ने पीड़िता के परिजनों से बात भी की है. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. पीड़िता के परिवार के साथ सरकार खड़ी है.

Related Articles

Back to top button