LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 14 हो रहा 3 अक्टूबर से शुरू

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस का 14वां सीजन कल यानि 3 अक्टूबर से ऑनएयर होगा. इस शो का प्रीमियर बहुत ही शानदार होने वाला है. इसमें बिग बॉस 14 के सभी 13 कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ 3 एक्स-कंटेस्टेंट भी दिखाई देंगे. मेकर्स ने एक दिन पहले इन कंटेस्टेंट्स और सलमान खान के साथ गोरेगांव फिल्मसिटी में शूटिंग की. लोगों के बीच इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर अब भी कयास जारी हैं. इस बीच ग्रैंडप्रीमियर से पहले ही शो की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई है.

इस तस्वीर में सलमान खान के साथ दो कंटेस्टेंट्स के साथ स्टेज शेयर करते हुए नजर रहा हैं. द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने दो अलग-अलग ट्वीट में दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में सलमान खान स्टेज पर हैं. उन्होंने ब्लैक शर्ट और पैंट पहना हुआ है. मुंह पर मास्क पहना हुआ है. वह दबंग स्टाइल में खड़े हैं और उनके एक हाथ में ब्रेसलेट दिख रहा है.

वहीं, दूसरी तस्वीर में, शो में लगे एक बड़े टीवी पर सलमान खान दो कंटेस्टेंट्स से बात कर रहे हैं. ये दो कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला हैं. रुबीना सलमान खान को कुछ बता रही हैं, जबकि अभिनव में सुन रहे हैं. दोनों हाथ में माइक पकड़ा हुआ है. टीवी में सलमान खान की पीठ की साइड वाला हिस्सा दिखा रहा है, जबकि रुबीना और अभिनव का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है.

Bigg Boss 14 Grand Premiere pics leaked Rubina Dilaik  Abhinav Shukla share stage with Salman Khan

ये तस्वीरें सामने आने के बाद इसकी पुष्टि हो गई है कि रुबीना और अभिनव इसमें कंटेस्टेंट हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, शो में जैस्मीन भसीन, अली गोनी, ऐजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तम्बोली, निशांत मल्खानी के शामिल होने की खबर है. कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए शो की थीम में बदलाव किया गया है और इसकी वजह शो में काफी ध्यान रखा गया है.

Related Articles

Back to top button