मनोरंजन

एक्ट्रेस हिना खान ने अपने बर्थडे से पहले कराया ग्लैमरस फोटोशूट, आप भी देखकर करेंगे तारीफ

फेमस टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ और ‘बिग बॉस 11’ कंटेस्टेंट ​एक्ट्रेस हिना खान हमेशा ही अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। हिना इनदिनों ‘बिग बॉस 14’ को लेकर सुर्खियों में हैं।

आज यानी 2 अक्टूबर को हिना खान का जन्मदिन है। हिना खान का जन्म 2 अक्टूबर, 1987 को श्रीनगर में हुआ था। हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ से टीवी डेब्यू किया था। ​एक्टिंग के अलावा हिना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। वहीं हिना ने अपने बर्थडे से पहले ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जिसमें उनका लुक देखने लायक है

https://www.instagram.com/p/CFzRvDZpyhf/?utm_source=ig_embed

हिना खान ने अपनी फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस तस्वीरों में उनका हॉट लुक और स्टाइल देखने काबिल है। हिना की इन तस्वीरें को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक इसके लाखों लाइक किया जा चुका है। फैंस उनकी तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CFzRuzupakC/?utm_source=ig_embed

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हिना खान ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ हिना का स्मोकी मेकअप उनके लुका को और भी खूबसूरत बना रहा हैं। हिना तस्वीरों में अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं। अबतक इन तस्वीरों को लाखों बार देखा जा चुका है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में ‘बिग बॉस’ की आंखों वाल इमोजी बनाया है। साथ ही उन्होंने लिखा, ‘और यह शुरू होता है…।’

https://www.instagram.com/p/CFzRqr7J-43/?utm_source=ig_embed

हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘बिग बॉस 14’ में बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं। इस शो का प्रीमियर तो 3 अक्टूबर को होगा। इसके अलावा हाल ही में उनका एक गाना ‘हमको तुम मिल गए’ रिलीज हुआ है। इस गानें में वह धीरज धूपर के साथ नजर आई थीं। इससे पहले हिना ‘नागिन 5’ में मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं। बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो इसी साल हिना ने फिल्म ‘हैक्ड’ से हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की है।

Related Articles

Back to top button