LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

यूपी के मेरठ में 7 साल की बच्ची से हुआ रेप जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही मासूम

उत्तर प्रदेश के में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की शर्मनाक करतूत सामने आई है. 16 साल के एक लड़के ने पड़ोस में रहने वाली मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया.

बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, जिसके बाद अब आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. वहीं, अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही बच्ची की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

हमीरपुर: चाचा ने किया पांच साल की बच्ची के साथ रेप, हालत गंभीर |  hamirpur-uttar-pradesh - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार,  लेटेस्ट-ब्रेकिंग न्यूज़ इन हिंदी

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के फतेहउल्लापुर की है. यहां पड़ोस में रहने वाले एक 16 वर्षीय युवक ने अपने ही घर में पड़ोस की बच्ची को बहला-फुसलाकर बुलाया और फिर उसको अपनी हवस का शिकार बना लिया. मासूम बच्ची की चीख सुनकर इलाके के लोग इकट्ठा हो गए.

Video: महिला ने 7 साल की बेटी संग जहर खाया, मां की मौत, मासूम की हालत नाजुक

बाद में पुलिस भी बुला ली गई, लेकिन इससे पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया.

12 साल की मासूम लड़की से रेप के बाद शरीर को कैंची से गोदा, एम्स में लड़ रही  जिंदगी-मौत की जंग | 12 year old girl brutally assaulted and stabbed  multiple times

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया के अनुसार मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. सूचना पर पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Articles

Back to top button