मनोरंजन

अमेज़न प्राइम वीडियो ने मिर्ज़ापुर 2 का दूसरा टीज़र किया जारी…

अमेज़न प्राइम वीडियो ने मिर्ज़ापुर 2 का दूसरा टीज़र जारी कर दिया है। दूसरे टीज़र में गुड्डू भैया के किरदार को दिखाया गया है कि वो बदला लेने के लिए अब किसी भी हद तक जाएगा। सीरीज़ में यह किरदार अली फ़ज़ल निभा रहे हैं। मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न 23 अक्टूबर को स्ट्रीम किया जाएगा। 6 अक्टूबर को इसका ट्रेलर आने वाला है।

मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न का इतज़ार इसके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। पहले सीज़न की घटनाओं ने दूसरे सीज़न को लेकर उत्सुकता चरम पर है। टीज़र में गुड्डू कहते हुए दिखता है- हमारा उद्देश्य एक ही है। जान से मारेंगे, क्योंकि खुलकर मारेंगे, तभी जी पाएंगे। पहले सीज़न के आख़िरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भैया यानि पंकज त्रिपाठी के बेटे मुन्ना (दिव्येंदु शर्मा) ने गुड्डू के छोटे भाई बब्लू और उसकी पत्नी स्वीटी गुप्ता को मार दिया था और गुड्डू को ज़ख़्मी हालत में छोड़ दिया था, जिसे स्वीटी की बहन गोलू बचाकर ले जाती है। यानि गुड्डू के सामने ख़ुद को बचाने का एक ही रास्ता है कि वो खुलकर मारे।

पहला टीज़र गुरुवार को रिलीज़ किया गया था, जिसमें कालीन भैया यानि पंकज त्रिपाठी और मुन्ना भैया यानि दिव्येंदु शर्मा को दिखाया गया है। ये टीज़र मुख्य रूप से मिर्ज़ापुर पर कब्ज़े की भावना पर आधारित था। मुन्ना अब कालीन भैया को हटाकर ख़ुद मिर्ज़ापुर की गद्दी पर बैठना चाहता है।

टीज़र में कालीन भैया कहते हैं कि हम पहले भी तुम्हारे मालिक हैं और आज भी हैं। गद्दी पर चाहे हम बैठें या मुन्ना। नियम सेम होंगे। इसके बाद मुन्ना की आवाज़ आती है- हम एक और नियम ऐड कर रहे हैं, गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है

मिर्ज़ापुर सीरीज़ का निर्देशन करण अंशुमान और गुरमीत सिंह कर रहे हैं, जबकि इसके निर्माता फ़रहान अख़्तर और रितेश सिधवानी हैं। पहला सीज़न 16 नवम्बर 2018 को स्ट्रीम किया गया था, जो काफ़ी सफल रहा था और इस वेब सीरीज़ ने समय के साथ एक कल्ट स्टेटस हासिल कर लिया है।

Related Articles

Back to top button