LIVE TVMain Slideखबर 50देशबिहार

गया में नाबालिग के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप इलाज के दौरान मौत

यूपी के हाथरस, बलरामपुर और सूबे के कैमूर के चैनपुर में हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद जिले के कोंच थानाक्षेत्र से नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है.

घटना 29 सितंबर के रात की है, जहां पीड़िता को जन्मदिन के नाम पर सहेली के घर बुलाया गया था. वहीं पांच लोगों ने पीड़िता को घर से बाहर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और झाड़ी में फेंक दिया.

हाथरस: गैंगरेप की शिकार गुड़िया हारी जिंदगी की जंग, दिल्ली में इलाज के दौरान  मौत

इधर, कई घण्टे के बाद भी छात्रा के घर नहीं लौटने पर जब परिजनों ने खोजबीन की, तो पीड़िता झाड़ी में बेसुध अवस्था में मिली. काफी कोशिश के बाद पीड़िता होश में आई और परिजनों को आपबीती सुनाकर गहरे सदमा में चली गई. पीड़िता की तबियत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए पटना स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया लेकिन पीड़िता की मौत हो गई.

Gaya: 5 youth gang-raped with minor in friend's birthday party, died during treatment ann

पीड़िता की मौत हो जाने के बाद परिजन शव लेकर कोंच थाना पहुंचे और लिखित शिकायत की. शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आई और मामले की छानबीन की. पुलिस में शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गया भेजा. इधर, मामले की जानकारी मिलते ही टिकारी एसडीपीओ नागेन्द्र सिंह ने थाना और गांव पहुंच घटना की जानकारी ली.

Gangrape With A Minor - नाबालिग के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप, MMS बनाकर  सोशल मीडिया पर किया वायरल | Patrika News

इधर,ग्रामीणों का कहना है कि पीड़िता दो दिनों तक बदहवास गांव में अपने गुनाहगारों को ढूंढने के लिए भटकती रही. लेकिन परिजन लोकलाज की वजह से बात छिपा रहे थे. बता दें कि घटना में गांव के ही पांच युवक शामिल हैं और फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Related Articles

Back to top button