LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस करीना कपूर खान सेल्फी शेयर करते हुए लिखा 5 महीने, और मैं ज्यादा मजबूत हो रही हूं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इनदिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस की वजह से फैन्स की चहेती हैं और प्रेग्नेंसी फेज में भी शूटिंग कर एक बार उन्होंने फिर से प्रूव कर दिया है कि उनका जैसा कोई नहीं. बॉलीवुड की ये ट्रेंड सेटर एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के 5वें महीने में एंटर कर चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर दूसरी बार मां बनने के बारे में अपनी फीलिंग भी शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर की है.

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की है जिसमें वे प्रिंटेड काफ्तान पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 5 महीने, और मैं ज्यादा मजबूत हो रही हूं. करीना फोटो में हमेशा की तरह डैशिंग लग रही हैं. एक्ट्रेस लॉन में बैठी हैं और चिल करती नजर आ रही हैं. अगस्त 2020 में करीना कपूर ने इस बात की घोषणा की थी कि वे दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. कपल ने फैन्स को एक स्टेटमेंट जारी कर ये खुशखबरी साझा की थी.

https://www.instagram.com/p/CF3vBjypssW/

इसमें लिखा था- हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने की तैयारी में हैं. आप सभी की शुभकामनाओं और प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.

8 सेलिब्रिटीज़ जो सक्सेसफुल होने के साथ- साथ हैं सुपर मॉम भी |

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान इस समय दिल्ली में हैं और वे आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस दिल्ली में हसबेंड सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ पहुंची हैं. बता दें कि करीना की प्रेग्नेंसी के मद्देनजर शूटिंग सेट पर कोविड से सेफ्टी का खासतौर पर ध्यान रखा जा रहा है. आमिर भी इस बात को लेकर फिक्रमंद हैं. सेनिटेशन के साथ साथ ये भी सुनिश्चित किया जा रहा है कि कम मैनवॉपर के साथ शूटिंग की जाए और भीड़-भाड़ से बचा जाए.

Related Articles

Back to top button