LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : मुजफ्फपुर गड्ढे में दो युवतियों के शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप

बिहार के मुजफ्फपुर में शनिवार को पानी भरे गड्ढे में एक ही परिवार दो युवतियों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहा गांव के पास की है. मिली जानकारी अनुसार मृतक दोनों ही युवतियां रिश्ते में बुआ और भतीजी हैं. फिलहाल घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस जांच में जुट गई है.

इधर, मृतिका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी और पोती 2 दिनों से गायब थी, जिसकी खोजबीन परिजन कर रहे थे. लेकिन आज शाम अचानक उन्हें कुछ लोगों से सूचना मिली कि उनके घर के पास एक पानी भरे गड्ढे में दो युवतियों की लाश पड़ी हुई है, जिसे देखने के बाद मृतका के पिता ने शवों की शिनाख्त की और बताया कि दोनों ही लाशें उनकी बेटी और पोती की है, जो दो दिन पहले गायब हुई थीं.

Muzaffarpur: Dead bodies of two young girls of the same family found in a water filled pit, family members allege ann

मृतिका के पिता ने पूरे मामले में हत्या की आशंका जताई है और दावा किया है कि दोनों हो लड़कियों के साथ किसी तरह की अनहोनी के बाद हत्या की गई है. इधर, घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के वरीय पदाधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

3 दिन से गायब बुआ- भतीजी का मिला शव, लोगों में मचा हड़कंप | News Track  Live, NewsTrack Hindi 1

घटना के संबंध में सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि रिश्ते में बुआ और भतीजी मृतिका इंटर की छात्राएं थीं, जो दो दिन से अपने घर से गायब थी. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और मौत के कारणों का पता लगा रही है.

Related Articles

Back to top button