LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशबिहार

लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक आज चिराग पासवान लेंगे कुछ बड़े फैसले

आज लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक हो सकती है. यह बैठक शनिवार शाम होनी थी लेकिन रामविलास पासवान की तबियत खराब होने के चलते चिराग और उनकी मां को अस्पताल जाना पड़ा जिसके चलते बैठक नहीं हो सकी. बताया जा रहा है कि बैठक में पार्टी संभवतः कोई बड़ा फैसला कर सकती है.

बताया जा रहा है कि NDA सहयोगियों के साथ सीटों के बंटवारे के साथ चल रही LJP की बातचीत का कोई अब तक सकारात्मक परिणाम नहीं निकला है. लिहाजा पार्टी NDA से अलग होकर अकेले चुनाव लड़ने का मन बना रही है. वहीं शुक्रवार को चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की और कहा कि उनकी पार्टी के सभी उम्मीदवार पीएम का हाथ मजबूत करेंगे.

Bihar Assembly Election: लोजपा सांसदों ने 143 सीटों पर ठोका दावा, अंतिम  फैसले के लिए चिराग के पाले में डाली गेंद | patna - News in Hindi - हिंदी  न्यूज़, समाचार ...

चिराग पासवान का कहना है कि पीएम मोदी से प्रेरित होकर, LJP ने बिहार के चार लाख लोगों के सुझाव और जानकारी ली और इसका विज़न डॉक्यूमेंट तैयार किया. इसका उद्देश्य बिहार को शीर्ष स्थान पर ले जाना है.

Bihar NDA me sab thik nahi agami Chunav me ljp 94 seaton par ladne ko  taiyar: बिहार एनडीए में सब ठीक नहीं एलजेपी 94 सीट पर लड़ने के लिए तैयार

वहीं बिहार में JDU हालांकि 50:50 के अनुपात में विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए सहमत हो गई है. वहीं चिराग के अलग होने की स्थिति में वह ज्यादा सीटों की मांग कर सकती है. ऐसा होने पर बीजेपी को एक नई मांग से सहमत होने में परेशानी हो सकती है क्योंकि इसका मतलब है कि अपने हिस्से को कम करना पड़ सकता है.

Related Articles

Back to top button