LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

प्रियंका गांधी ने हाथरस पीड़िता की मां को लगाया गले

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के साथ शनिवार शाम को पीड़ित परिवार से करीब एक घंटे मुलाकात की और उनकी इस न्याय की लड़ाई में पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया.

मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार की मांगों और प्रश्नों को फेसबुक पर शेयर किया और मांग की कि सुप्रीम कोर्ट के जरिए पूरे मामले की न्यायिक जांच हो. इससे पहले प्रियंका गांधी ने कहा था कि पीड़ित परिवार को जब तक न्याय नहीं मिल जाता, हमारी लड़ाई जारी रहेगी.

हाथरस कांड: पीड़िता के घर पहुंचे राहुल और प्रियंका गांधी, पीड़िता की मां को प्रियंका  ने लगाया गले | THEFIREPOST

जहां-जहां अन्याय होगा, हम वहां जाएंगे. प्रियंका गांधी ने दावा किया कि परिवार इस घटना की न्यायिक जांच और जिला मजिस्ट्रेट पर कार्रवाई चाहता है. प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार को भी सुरक्षा देने की मांग की है.

प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार की मांगों और प्रश्नों को शेयर करते हुए लिखा कि उनकी मांग है कि हाथरस डीएम को सस्पेंड कर किसी बड़े पद पर न लगाया जाए. हमारी बेटी के शव को बगैर हमसे पूछे पेट्रोल से क्यों जलाया गया? हमें बार-बार गुमराह किया, धमकाया क्यों जा रहा है? हम इंसानियत के नाते चिता से फूल चुनकर लाए, मगर हम कैसे माने कि यह शव हमारी बेटी का है भी या नहीं?

Hathras case: Priyanka hugs victim's mother, CM Yogi said- CBI  investigation will be done on the whole case

इसके बाद प्रियंका गांधी ने लिखा कि इन प्रश्नों के उत्तर पाना इस परिवार का हक है. उत्तर प्रदेश सरकार को ये जवाब देना पड़ेगा. मां का दर्द समझती हूं. न्याय मिलने तक इनके साथ खड़ी रहूंगी. इनके हर आंसुओं का जवाब सरकार को देना होगा.

Related Articles

Back to top button