LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

संजीदा शेख ने शेयर की ऐसी Bold तस्वीरें जिसे देखकर उड़ गए लोगों के होश

टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस संजीदा शेख आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है

जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. संजीदा शेख की ये तस्वीर उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. संजीदा इस फोटो में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं. जिसे देखने के बाद उनके फैन इस पर कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 इस तस्वीर में संजीदा शेख ब्लैक ब्रालेट टॉप में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कोई कैप्शन नहीं लिखा है, बल्कि कुछ इमोजी पोस्ट किए हैं. (Photo credit: instagram/@iamsanjeeda)

इस तस्वीर में संजीदा शेख ब्लैक ब्रालेट टॉप में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कोई कैप्शन नहीं लिखा है, बल्कि कुछ इमोजी पोस्ट किए हैं

 हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब संजीदा शेख ने अपनी इतनी बोल्ड तस्वीर शेयर की हो. उनका इंस्टाग्राम उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. (Photo credit: instagram/@iamsanjeeda)

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब संजीदा शेख ने अपनी इतनी बोल्ड तस्वीर शेयर की हो. उनका इंस्टाग्राम उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है. एक्ट्रेस बीते कुछ समय से इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी कुछ शानदार और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं.

 एक्ट्रेस के इस बोल्ड अवतार को देखने के बाद एक फैन ने लिखा है- मेरी तो सांसे ही रुक गईं. (Photo credit: instagram/@iamsanjeeda)

एक्ट्रेस के इस बोल्ड अवतार को देखने के बाद एक फैन ने लिखा है- मेरी तो सांसे ही रुक गईं.संजीदा की इस तस्वीर को देखने के बाद कोई उन्हें स्टनिंग ब्यूटी बता रहा है तो कोई हॉट बता रहा है. देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी फैन उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं.

 बीते कुछ दिनों से संजीदा शेख अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं. दरअसल, बीते दिनों ही संजीदा शेख के उनके पति आमिर अली से अलगाव की खबरें आ रही हैं, जिस पर अबी दोनों का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. (Photo credit: instagram/@iamsanjeeda)

बीते कुछ दिनों से संजीदा शेख अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं. दरअसल, बीते दिनों ही संजीदा शेख के उनके पति आमिर अली से अलगाव की खबरें आ रही हैं, जिस पर अबी दोनों का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

Related Articles

Back to top button