LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कसौटी जिंदगी की प्रेरणा यानि की श्वेता तिवारी का है आज जन्मदिन

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं

श्वेता तिवारी ने एक ट्रेवल एजेंसी से अपने करियर की शुरुआत की थी. पिछले काफी समय से श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. श्वेता ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. उन्होंने 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी.

 राजा चौधरी संग श्वेता तिवारी की एक बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी है. सालों तक एक्ट्रेस ने इस शादी को चलाने की कोशिश की, लेकिन पति की मार-पीट से तंग आकर एक्ट्रेस ने आखिरकार वह 2013 में उनसे अलग हो गईं. (photo credit: instagram/@shweta.tiwari)

राजा चौधरी संग श्वेता तिवारी की एक बेटी पलक तिवारी भी है. सालों तक एक्ट्रेस ने इस शादी को चलाने की कोशिश की, लेकिन पति की मार-पीट से तंग आकर एक्ट्रेस ने आखिरकार वह 2013 में उनसे अलग हो गईं.

 पहली शादी नहीं चली तो कुछ समय के बाद दूसरी शादी की लेकिन वो रिश्ता भी सालों-साल नहीं चल सका. (photo credit: instagram/@shweta.tiwar

पहली शादी नहीं चली तो कुछ समय के बाद दूसरी शादी की लेकिन वो रिश्ता भी सालों-साल नहीं चल सका. श्वेता तिवारी को अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी मुश्किल दौर का सामना करना पड़ा, हालांकि उन्होंने इन सारी परेशानियों का सामना डटकर किया और उन्होंने हार नहीं मानीं.

 श्वेता का कहना है कि एक वक्त ऐसा भी आया जब वह पूरी तरह से बिखर गई थीं. श्वेता हाल ही में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हुईं और इस रिश्ते का अनुभव भी उनके लिए ठीक नहीं रहा. (photo credit: instagram/@abhinav.kohli024)

श्वेता का कहना है कि एक वक्त ऐसा भी आया जब वह पूरी तरह से बिखर गई थीं. श्वेता हाल ही में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हुईं और इस रिश्ते का अनुभव भी उनके लिए ठीक नहीं रहा.

 श्वेता खुद को बहादुर नहीं मानती हैं. उन्होंने कहा कि हमारे आसपास ऐसी कई सारी महिलाएं हैं जो इस तरह की परेशानियों से जूझ रही हैं. मैं बहादुर नहीं हूं. मैं बहुत कमजोर हूं. मैं अपनी परेशानियों से उबरने का प्रयास कर रही हूं. मैं रोती हूं, बिखरती हूं, लेकिन फिर सोचती हूं कि यह स्वाभाविक है. (photo credit: instagram/@shweta.tiwari)

श्वेता खुद को बहादुर नहीं मानती हैं. उन्होंने कहा कि हमारे आसपास ऐसी कई सारी महिलाएं हैं जो इस तरह की परेशानियों से जूझ रही हैं. मैं बहादुर नहीं हूं. मैं बहुत कमजोर हूं. मैं अपनी परेशानियों से उबरने का प्रयास कर रही हूं. मैं रोती हूं, बिखरती हूं, लेकिन फिर सोचती हूं कि यह स्वाभाविक है.

 श्वेता तिवारी को फिलहाल मेरे डैड की दुल्हन नामक शो में देखा जा रहा है. आपको बता दें कि पहली शादी राजा चौधरी के साथ हुई और तलाक के बाद में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से की थी. (photo credit: instagram/@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी को फिलहाल मेरे डैड की दुल्हन नामक शो में देखा जा रहा है. आपको बता दें कि पहली शादी राजा चौधरी के साथ हुई और तलाक के बाद में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से की थी.

Related Articles

Back to top button