LIVE TVMain Slideदेशविदेशस्वास्थ्य

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तबियत में आरहा सुधार

कोरोना संक्रमित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक मिलिट्री अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी तबीयत काफी ठीक है. इलाज करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि उनकी स्थिति में बीते 24 घंटे में असाधारण सुधार हुआ है. उन्हें बुखार नहीं है. उन्हें सांस लेने में भी कोई दिक्कत नहीं हो रही है.

इलाज करने वाले डॉ. सीन कॉनले ने शनिवार को राष्ट्रपति के स्वास्थ्य पर अपने पहले अपडेट में कहा डोनाल्ड ट्रंप को 24 घंटे से बुखार नहीं है वाल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर के बाहर बात करते हुए डॉ. कॉनले ने कहा कि राष्ट्रपति को गुरुवार को हल्की खांसी थी. नाक जाम थी. उन्हें कुछ थकान थी लेकिन अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है. उन्होंने बताया कि सुबह से राष्ट्रपति की तबीयत में काफी सुधार है. हम और हमारी टीम राष्ट्रपति की तबीयत में सुधार से काफी खुश है.

शनिवार सुबह ट्रंप ने ट्वीट किया मुझे लगता है कि ठीक हो रहा हूं. सभी का शुक्रिया. स्नेह.’ ट्रंप ने दिन में डॉक्टरों, नर्स और मेडिकल स्टाफ का शुक्रिया अदा किया.

ट्रंप ने ट्वीट किया ग्रेट वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर में डॉक्टर, नर्स और सभी, और इसी तरह अविश्वसनीय संस्थानों से अन्य जो इसमें शामिल हैं, अद्भुत हैं !!! इस PLAGUE से लड़ने में पिछले 6 महीनों में बहुत बड़ी प्रगति हुई है. उनकी मदद से मैं अच्छा फील कर रहा हूं.

बता दें कि अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले डोनाल्ड ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव होने से रिपब्लिकन पार्टी के लिए दिक्कत बढ़ गई थी. चुनाव कैंपेन और प्रेसिडेंशियल डिबेट को लेकर यह महीना अहम है. कोरोना संक्रमित होने के बाद ट्रंप को शुक्रवार को वॉल्टर रीड मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था. अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप भी कोरोना संक्रमित हैं.

Related Articles

Back to top button