LIVE TVMain Slideदेशबिहारस्वास्थ्य

बड़ी खबर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर जाना रामविलास पासवान का हाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फोन करके केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का हाल जाना है.

पीएम मोदी ने रामविलास पासवान के बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान को फोन किया था. कई दिनों से बीमार रामविलास पासवान की देर रात हार्ट सर्जरी की गई था. दिल्ली के एक अस्पताल में उनकी हार्ट सर्जरी हुई है.

रामविलास पासवान की शनिवार देर रात हार्ट सर्जरी की गई थी. दिल्ली के एक अस्पताल में उनकी हार्ट सर्जरी हुई. चिराग पासवान ने ट्वीट कर ये जानकारी दी. चिराग पासवान ने बताया कि पिछले कई दिनों से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा.

चिराग पासवान ने कहा कि जरूरत पड़ने पर संभवतः कुछ हफ्तों के बाद उनके पिता का एक और ऑपरेशन करना पड़े. संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद.

रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ने की वजह से एलजेपी की होने वाली संसदीय बोर्ड की बैठक टल गई थी. एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे.

इस बीच, बता दें कि बिहार में आज एनडीए में हिस्सेदारी पर ऐलान संभव है. बीजेपी और जेडीयू के बीच सीट बंटवारे को लेकर समझौता हो गया है, तय फॉर्मूले के मुताबिक जेडीयू 122 सीटों पर और बीजेपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को नीतीश कुमार की पार्टी अपने कोटे से सीट देगी जबकि एलजेपी को बीजेपी अपने कोटे से सीट देगी.

Related Articles

Back to top button