मनोरंजन

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज मना रही अपना 39वां जन्मदिन

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। श्वेता टीवी इंडस्ट्री का बहुत पुराना और जाना माना चेहरा हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग को तो लोग पसंद करते ही हैं साथ ही उनकी सादगी और खूबसूरती के भी दीवाने हैं। अगर हम ये कहें की 39 साल की उम्र में श्वेता अपनी 19 साल की बेटी पलक तिवारी की स्मार्टनेस और फिटनेस को टक्कर देती हैं तो शायद गलत नहीं होगा। श्वेता आज भी उतनी ही खूबसूरत और कॉन्फीडेंट हैं जिनती वो पहले हुआ करती थीं।

श्वेता के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1999 में दूरदर्शन के एक प्रोग्राम ‘कलीरें’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने कुछ और सीरियल्स में भी काम लिया, लेकिन पहचान मिली 2001 में स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हुए सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से। इस सीरियल में श्वेता ने प्रेरणा का रोल निभाया था। प्रेरणा के रोल में श्वेता ने लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि आजतक लोग श्वेता को प्रेरणा के नाम से जानते हैं।

https://www.instagram.com/p/B6LKpkQpHpz/?utm_source=ig_embed

इसके बाद श्वेता ने कई सीरियल और रिएलिटी शोज़ में काम किया, जैसे ‘नच बलिए 2’, नागिन, जाने क्या बात हुई, झलक दिख ला जा 3, बिग बॉस सीज़न 4, परवरिश, झलक दिख ला जा 6, बेगूसराय, एक्ट्रेस के फेमस सीरियल्स हैं। श्वेता बिग बॉस 4 की विनर रह चुकी हैं, और फिलहाल वो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नज़र आ रही हैं। श्वेता ने कुछ भोजपुरी, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

https://www.instagram.com/p/B120neIpiMl/?utm_source=ig_embed

श्वेता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ जितनी दमदार रही है, पर्सनल लाइफ में उतने ही उतार चढ़ाव रहे हैं। श्वेता ने 1998 में एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों का तलाक़ हो गया, श्वेता ने राजा पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस का आरोप था कि राजा रोज़ शराब पीकर उन्हें मारते थे जिसके बाद तंग आकर श्वेता ने उनसे तलाक ले लिया। राजा और श्वेता की एक बेटी भी है पलक तिवारी।

https://www.instagram.com/p/BmwA6mRBHDB/?utm_source=ig_embed

इसके बाद तीन साल एक्टर अभिनव कोहली को डेट करने के बाद श्वेता और अभिनव ने 2013 में शादी कर ली। दोनों का एक बेटा भी है रियांश। लेकिन कुछ वक्त पहले श्वेता ने अभिनव के खिलाफ भी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। उनका आरोप था कि अभिनव, उन्हें और उनकी बटी पलक को हैरेस करते हैं। अब पिछले साल से श्वेता और अभिनव अलग रह रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BKvc3C2ASHu/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button