दिल्ली एनसीआर

जामिया नगर थाना पुलिस के कर्मियों ने गश्त के दौरान बाइक चोर को किया गिरफ्तार

जामिया नगर थाना पुलिस के कर्मियों ने गश्त के दौरान बाइक चोर को गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से चोरी की बाइक बरामद की गई है। आरोपित की पहचान मुहम्मद शाहनवाज के रूप में की गई है। पुलिस आरोपित के एक अन्य साथी सलाम की तलाश कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार- शनिवार तड़के 4 बजे पुलिस कर्मी बटला हाउस क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान टीम ने एक बाइक पर दो युवकों को आते देखा। पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में घूम रहे दोनों युवकों को रुकने का इशारा किया तो आरोपित भागने लगे।

पुलिसकर्मियों को पीछा करता देख पीछे बैठा युवक बाइक से कूद गया और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने बाइक चालक युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से बरामद बाइक सनलाइट कॉलोनी थाना क्षेत्र से चोरी हुई थी। पुलिस आरोपित के आपराधिक इतिहास की जांच कर रही है। आरोपित के फरार साथी की तलाश की जा रही है।

बुराड़ी में कई चोरी के मामलों में शामिल बदमाश धरा गया

बुराड़ी थाना पुलिस ने डेढ़ दर्जन से ज्यादा वाहन चोरी और सेंधमारी के मामले में शामिल बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान बुराड़ी निवासी महेंद्र के रूप में हुई है। उसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल व सोने के जेवरात इत्यादि बरामद किए गए हैं। वहीं, उसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने इलाके में हुई 15 वारदात सुलझा ली है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्ट्रीट क्राइम को रोकने के लिए थाना पुलिस को इलाके में पिकेट लगा वाहन जांच के निर्देश दिए गए हैं। इसी क्रम में एक अक्टूबर को बुराड़ी थाने के पुलिसकर्मी बुराड़ी फ्लाईओवर के नीचे पिकेट लगाए हुए थे। तभी सुबह करीब 11 बजे एक संदिग्ध युवक मोटरसाइकिल पर बुराड़ी गांव की ओर से आता दिखा। पुलिस द्वारा रोके जाने पर वह फरार होने लगा, लेकिन पुलिस कर्मियों ने महेंद्र को दबोच लिया। छानबीन में पता चला कि उसकी ओर से प्रयुक्त मोटरसाइकिल चोरी की है। पूछताछ में उसने बताया कि वह अब तक कई वारदात कर चुका है।

Related Articles

Back to top button