LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कोरोना महामारी के बीच सलमान खान पहुंचे फिल्म राधे के सेट पर

कोरोना वायरस महामारी भले ही भारत में खत्म ना हुई हो लेकिन बॉलीवुड सितारे अपने शूटिंग सेट पर लौटने लगे हैं. हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे के सेट से तस्वीर शेयर की है. इस फिल्म के दो गानों की शूटिंग और पांच दिनों का पैचवर्क बचा हुआ है. फिल्म के को-प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने पिछले हफ्ते एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग को दो से तीन हफ्तों में निपटा लिया जाएगा.

सलमान खान ने एक फोटो शेयर की जिसमें वे एक स्टाइलिश जैकेट में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सलमान का बैक देखा जा सकता है. सलमान ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- साढ़े छह महीनों बाद शूट पर वापस लौट रहा हूं. काफी अच्छा लग रहा है. बता दें कि सलमान की इस फिल्म की शूटिंग करजत के एनडी स्टूडियो और मुंबई में महबूब स्टूडियो में होगी और फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना को लेकर पूरी सावधानियां बरती जा रही है.

आज रिलीज होती सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम | Eid 2020:  Salman Khan's Radhe VS Akshay Kumar's Laxmmi Bomb, it could have been a  blockbuster day - Hindi Filmibeat

गौरतलब है कि इस फिल्म के साथ ही सलमान खान एक बार फिर दिशा पाटनी के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दिशा और सलमान फिल्म भारत में साथ नजर आ चुके हैं. सलमान की इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. फिल्म भारत में जैकी ने सलमान के पिता का रोल निभाया था.

https://www.instagram.com/p/CF66NK3Fp0O/

इसके अलावा फिल्म में रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे. इससे पहले सलमान और रणदीप हुड्डा फिल्म किक और सुल्तान जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा इससे पहले सलमान के साथ वॉन्टेड और दबंग 3 जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. बता दें कि फिल्म राधे को इस साल ईद के मौके पर रिलीज होना था लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका. फिल्म के मेकर्स जल्द ही इस मूवी की रिलीज डेट भी बता सकते हैं.

Related Articles

Back to top button