LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

उत्तरप्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने हाथरस कांड पर दिया ये बड़ा बयान कहा। …..

हाथरस कांड को लेकर सभी राजनीतिनक पार्टियों ने अपने स्तर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुप्पी तोड़ते हुए विपक्ष को करारा जवाब दिया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अमरोहा जिले की नौगवां सादात सीट के भाजपा बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद के दौरान कहा कि कुछ लोग़ो को विकास अच्छा नहीं लग रहा है. ये लोग देश में और प्रदेश में जातीय और सांप्रदायिक दंगा भड़काना चाहते है. उन्होंने कहा कि इस दंगे में विकास रुकेगा और उन्हें रोटियां सेकने का मौक़ा मिलेगा. यही सोचकर वो षड्यंत्र रचते रहते हैं.

उत्तर प्रदेश सरकार हाथरस पीड़िता को झूठा साबित करने की साजिश रच रही हैं? -  India TV Hindi News

सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों को जिनका विकास से कोई कभी सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे. ऐसे लोग रोज साजिशें रच रहे हैं, इनसे सतर्क रहें, इनकी साजिशों को बेनकाब करें. उपचुनाव की तैयारियों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा पदाधिकारियों को जीत का मंत्र भी दिया.

Hathras | यूपी CM योगी आदित्यनाथ ने हाथरस मामले की CBI जांच कराए जाने के  दिए आदेश - Hathras Case

उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण इस बार का चुनाव बिल्कुल अलग तरह का होगा. बड़ी सभाएं नहीं होंगी. लिहाजा सारा फोकस 100 प्रतिशत बूथों के गठन और चार-पांच की टोलियां बनाकर घर-घर गहन जनसंपर्क करने पर होना चाहिए. केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनहित के जो कार्य किए हैं, उन्हें जनता को बताना होगा.

यूपी उपचुनाव: विपक्ष के हाथ लगा हाथरस कांड का मुद्दा, कानून-व्यवस्था पर  राज्य सरकार को घेरने में जुटे - uttar pradesh bypoll hathras gangrape issue  dalit girl government ...

इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर अकाउंट से उन आलोचनाओं का जवाब देने की कोशिश की है जिनमें यूपी में महिलाओं की सुरक्षा को कमजोर बताया गया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है. महिलाओं के सम्मान और स्वाभिमान को नुकसान पहुंचाने वालों को उनकी सरकार बख्शेगी नहीं. हर हाल में उन्हें दंड मिलेगा. ये दंड ऐसा होगा जो भविष्य में उदाहरण बन जाएगा.

Related Articles

Back to top button