LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

हाथरस में मीडिया के जाने पर बदसलूकी और विपक्षी नेताओं पर लाठीचार्ज को लेकर मायावती ने किया ट्वीट

हाथरस कांड में जहां एक तरफ योगी सरकार ने मामले की जांच के लिए सीबीआई को रिकमेंड कर दिया है. लेकिन दूसरी तरफ राजनीतिक पार्टियों की बयानबाजी खत्म नहीं हो रही. रविवार को समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के प्रतिनिधिमंडल के हाथरस दौरे के बाद आज आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल हाथरस जा रहा है. इन सबके बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर तीखे प्रहार किए. उन्होंने प्रदेश सरकार को अहंकारी और तानाशाह बताया.

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हाथरस गैंगरेप कांड के बाद उनका प्रतिनिधि मंडल सबसे पहले 28 सितंबर को हाथरस गया था, जहां पर थाने में ही बुलाकर उनसे वार्ता कराई गई थी. इसके बाद बसपा प्रतिनिधिमंडल ने मुझे रिपोर्ट सौंपी जो अत्यंत दुखद थी. जिसने मुझे मीडिया में जाने पर मजबूर किया.

Hathras Case News BSP Chief Mayawati Advice UP Government to change  dictatorial attitude

बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट करते हुए प्रदेश सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए लिखा कि हाथरस में मीडिया के जाने पर भी उनके साथ बदसलूकी हुई और कल परसों विपक्षी नेताओं और लोगों के साथ पुलिस द्वारा किया गया लाठीचार्ज अति निंदनीय व शर्मनाक है. सरकार को अपनी अहंकारी तानाशाही वाले रवैया को बदलना चाहिए, वरना इससे लोकतंत्र की जड़ें कमजोर होंगी.

मायावती ने लगातार दो ट्वीट करते हुए लिखा हाथरस गैंगरेप काण्ड के बाद सबसे पहले पीड़ित परिवार से मिलने व सही तथ्यों की जानकारी के लिए वहां 28 सितम्बर को बीएसपी प्रतिनिधिमण्डल गया था, जिनकी थाने में ही बुलाकर उनसे वार्ता कराई गई थी.

यूपी सरकार को मायावती ने बताया अहंकारी और तानाशाही, बोलीं-बदलना होगा रवैया

वार्ता के बाद मिली रिपोर्ट अतिः दुखद थी, जिसने मुझे मीडिया में जाने के लिए मजबूर किया. इसके बाद वहां मीडिया के जाने पर भी उनके साथ हुई बदसलूकी तथा कल व परसों विपक्षी नेताओं व लोगों के साथ पुलिस का हुआ लाठीचार्ज आदि अति-निन्दनीय व शर्मनाक. सरकार को अपने इस अहंकारी व तानाशाही वाले रवैये को बदलने की सलाह, वरना इससे लोकतन्त्र की जड़े कमजोर होंगी

Related Articles

Back to top button