LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने देर रात किये ताबड़तोड़ तीन एनकाउंटर

गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने देर रात ताबड़तोड़ तीन एनकाउंटर किए. एनकाउंटर में पुलिस ने तीन बदमाशों को धर दबोचा है. पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी बदमाश घायल भी हुए हैं. पुलिस ने इन मुठभेड़ों में शराब तस्कर व दो इनामी बदमाशों को अपने शिकंजे में लिया है.

पुलिस और बदमाशों के बीच पहली मुठभेड़ दादरी इलाके में हुई है. जीटी रोड पर अंधपुर मोड के पास पुलिस की गोली से शराब तस्कर घायल हो गया. उसकी पहचान लखन माजरा निवासी पवन के रूप में हुई है. हालांकि इस मुठभेड़ के दौरान पवन का साथी फरार होने में कामयाब रहा.

पुलिस ने तस्कर के पास से ट्रक में लदी 700 पेटी शराब जब्त की है. शराब की कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही है. इसके अलावा पुलिस ने बदमाश के पास से हथियार भी बरामद किए. पूछताछ में उसने बताया कि वो शराब सोनीपत से बिहार ले जा रहे थे.

दूसरी मुठभेड़ दादरी बाईपास नॉर्थलैंड पुल के पास हुई है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया है. बदमाश की पहचान दुर्वासा के रूप में हुई है. दुर्वासा पर 25 हजार रुपये का इनाम था. पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा भी बरामद किया है.

वहीं, तीसरी मुठभेड़ थाना इकोटेक-3 इलाके में हुई. पुलिस की गोलीबारी में 25 हजार का इनामी बदमाश टिंकू घायल हो गया. पुलिस ने टिंकू के पास से मोटरसाइकिल व अवैध हथियार बरामद किया है.

Related Articles

Back to top button