मनोरंजन

रुबीना को आया सिद्धार्थ पर गुस्सा, बोली- मेरे कॉन्ट्रैक्ट में सिर्फ एक शुक्ला को झेलना लिखा

टीवी की अदाकारा रुबीना दिलैक जबसे बिग बॉस हाउस में गई हैं, परेशान सी हैं. एक तो उन्हें शो में आते ही रिजेक्ट कर दिया गया. फिर बिग बॉस ने रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को गार्डन एरिया में रहने का फरमान सुना दिया. ये सभी चार रिजेक्टेड कंटेस्टेंट बिग बॉस के आलीशान घर में नहीं जा सकते, ना ही वहां की लग्जरी का फायदा ले सकते. रुबीना गेम में कम एक्टिव भी दिख रही हैं.

रुबीना को आया सिद्धार्थ पर गुस्सा
रुबीना और बाकी रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स सीनियर्स के रवैये से भी खुश नहीं हैं. बीते एपिसोड में देखा गया कि रुबीना को सिद्धार्थ शुक्ला की मस्ती बिल्कुल पसंद नहीं आई. जिसके बाद रुबीना ने रिएक्ट भी किया. दरअसल, सारा गुरपाल को स्विमिंग पूल साफ करने की ड्यूटी दी गई थी. लेकिन साफ करने का सामान ना होने पर वो सीनियर्स को इस बारे में बताती है. तभी सिद्धार्थ शुक्ला सारा गुरपाल को चिढ़ाते हैं, उनके साथ मस्ती करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CFxFrU4pyyR/?utm_source=ig_embed

दरसअल, सिद्धार्थ सारा को स्विमिंग पूल साफ करने के लिए छन्नी ले जाने को कहते हैं. सारा कहती हैं पूल में बंदर घुसे थे गंदगी छन्नी से नहीं साफ होगी. फिर सिद्धार्थ बोले- जहां से पानी आता है तुम्हें नहीं लगता नदियों में बंदर नहीं कूदते. इस दौरान रुबीना भी वहां आती हैं. उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला का ये रवैया बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है. वो सिद्धार्थ को कहती हैं कि हमारे यहां पहाड़ों में नहीं कूदते बंदर नदी में. तो मुझे तो वही आदत है.

जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं लेकिन अब तुम पहाड़ छोड़ चुकी हो बहुत टाइम से. रुबीना कहती हैं बिल्कुल नहीं मैं सीधे पहाड़ से आई हूं. इसके बाद रुबीना कहती हैं- मेरे कॉन्ट्रैक्ट में सिर्फ एक शुक्ला को झेलना लिखा है दूसरा नहीं. रुबीना का जवाब सुन सारा और हिना खान जोर से हंसने लगती हैं. फिर सिद्धार्थ कहते हैं- रुबीना तुम्हें झेलना है तो मुझे झेलो, उसके साथ साथ निभाओ.

Related Articles

Back to top button