LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर की ऐसी फोटो शेयर की मचा बवाल यहा देखे

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. दिशा को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. यहीं वजह है कि इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन और ट्विटर पर 5.8 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

अभिनेत्री दिशा अक्सर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देख उनके फैंस और भी तस्वीर की मांग कर रहे हैं. दिशा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पीले रंग की स्विमसूट पहने हुए नजर आ रही हैं.

Seeing Disha Patni's red hot bikini look in 'Malang' will blow your senses  | 'मलंग' में दिशा पाटनी का रेड हॉट बिकिनी लुक देख उड़ जायेंगे आपके होश

सोशल मीडिया पर दिशा के फैंस उनकी काफी सराहना कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा ‘हिरन भी शरमा जाए ऐसी खूबसूरती.’ इसके साथ ही दिशा की खूबसूरती की तारीफ करने के साथ ही एक यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि ‘पीला रंग आप पर काफी जंचता है.’ वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘आप बहूत प्यारी हैं.’

https://www.instagram.com/p/CF9cHivAU7z/

बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 19 लाख 23 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं 14 हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं.

दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं अपनी खूबसूरत तस्वीरें, आप भी देख  लीजिए - Sabkuchgyan

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री दिशा अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन 2’ में भी वह अभिनय करते देखी जा सकती हैं. बता दें कि दिशा पटानी ने अपने करियर की शुरुआत 2015 की तेलुगु फिल्म लोफर से की थी.

Related Articles

Back to top button