LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्टर संजय दत्त की एक फोटो तेजी से हो रही वायरल कमजोर हालत में देखे एक्टर

संजय दत लंग्स कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इस बीमारी का खुलासा उस वक्त हुआ, जब संजय दत्त की तबीयत अचानक से बिगड़ी और कोरोना वायरस के संक्रमण का शक होने पर टेस्ट करवाने अस्पताल पहुंचे. संजय दत्त को चौथे चरण के लंग कैंसर का पता चला है. इन दिनों उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में संजय दत्त काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं.

इस तस्वीर में संजय दत्त ने हल्के नीले रंग की टी-शर्ट और गहरे नीले रंग की पैंट पहनी हुई है. कीमो सेशन की वजह से उन्होंने अपने बाल भी छोटे करवाए हुए हैं. संजय अपने फैन के लिए एक पोज भी दे रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस संजय दत्त की तबीयत को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CF7GReEh8de/

संजय दत्त की इस तस्वीर पर फैंस ‘गेट वेल सून, बाबा’ का मैसेज कर रहे हैं. वहीं, कुछ फैंस ये तस्वीर देखने के बाद कह रहे हैं कि विश्वास ही नहीं होता कि संजय दत्त हैं. हालांकि संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त भी कैंसर की बाबा के साथ वाली तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/CFRIK5Pjaqx/

बता दें कि संजय दत्त इस वक्त दुबई में हैं. दुबई में ही उनका इलाज चल रहा है. कुछ वक्त पहले मान्यता दत्त ने एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में वह संजय दत्त और अपने दोनों बच्चों के साथ दुबई में हैं. इस फोटो के साथ मान्यता ने कैप्शन दिया, ‘आज मैं सिर्फ भगवान को इस तोहफे के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं. कोई शिकायत नहीं, कोई विनती नहीं बस साथ रहना है हमेशा के लिए आमीन. ‘ इस फोटो में संजय दत्त का लुक काफी बदला नजर आ रहा है.

Related Articles

Back to top button