LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ किया मानहानि का केस यहाँ पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष के खिलाफ मानहानि का दावा किया है.

एक्ट्रेस ने पायल घोष पर 1.1 करोड़ का मानहानि का केस किया है. ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक न्यूज चैनल में उनके खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. ऋचा चड्ढा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का दावा करते हुए याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने स्थगित कर दिया है.

Richa Chadha Defamation Case Against Payal Ghosh And Others Bombay High  Court Defers - ऋचा चड्ढा की याचिका पर सात अक्तूबर को सुनवाई, पायल घोष सहित  अन्य के खिलाफ किया मानहानि का

बॉम्बे हाईकोर्ट ने ऋचा चड्ढा द्वारा पायल घोष और दो अन्य लोगों पर दायर 1.1 करोड़ रुपये के मानहानि के मुकदमे को सात अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया है. कोर्ट की तरफ से ऐसा उत्तरदाताओं को नोटिस ना दिए जाने को लेकर किया गया है. गौरतलब है कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर हाल ही में यौन शोषण का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस ने कहा कि अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर बुलाया था और वहां उनके साथ शराब के नशे में जबरदस्ती की. डायरेक्टर के इस बर्ताव के बाद वह असहज हो गई थीं.

पायल घोष ने कहा कि, जब उन्होंने इन सब का विरोध किया तो अनुराग कश्यप ने उनसे कहा कि माही गिल, ऋचा चड्ढा और हुमा कुरैशी जैसी कई एक्ट्रेस उनके साथ सहज हैं. अपना नाम आने पर ऋचा चड्ढा काफी भड़क गई थीं. जिसके बाद से ही उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी. इससे पहले ऋचा ने अपने लीगल नोटिस में लिखा था मैं एक महिला हूं और हर महिला के लिए न्याय चाहती हूं. लेकिन, एक महिला द्वारा दूसरी महिला पर निराधार, बिना किसी वजूद के झूठे और निराधार आरोप लगाना गलत है.

Related Articles

Back to top button