LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

हाथरस कांड पर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का बड़ा बयान कहा क्यों नहीं मिले CM, कब होगा DM पर एक्शन?

हाथरस गैंगरेप कांड को लेकर देश में लगातार राजनीतिक बहस जारी है. इस मामले की एसआईटी जांच हो रही है और राज्य सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है. बुधवार को इस मसले पर भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने आजतक से बात की. चंद्रशेखर ने कहा कि सरकार न्याय नहीं दे सकती है तो आरोप लगा रही है. लंबे वक्त तक केस दर्ज नहीं हुआ, 14 दिन तक मुख्यमंत्री क्या कर रहे थे.

चंद्रशेखर बोले कि अगर मामला कोर्ट में है तो जातीय पंचायत क्यों हो रही है, जिन्होंने गलत किया है उन्हें सजा मिले. पीड़िता के परिवार को सीबीआई पर भरोसा नहीं है इसलिए जज की निगरानी में जांच जरूरी है. यूपी सरकार सिर्फ मुद्दे को भटका रही है, आधी रात को पीड़िता को जला दिया और घर वालों को बंद कर दिया गया.

हाथरस कांड: पीड़िता के भाई ने पूछा- हमने क्या जुर्म किया था जो डीएम ने हमसे  इतनी बदतमीजी की? - hathras gangrape case victim brother says what crime we  have done DM

भीम आर्मी चीफ ने कहा कि कल को हाथरस में कुछ भी हो जाए और भीम आर्मी पर आरोप लगाया जा सकता है. अबतक पीड़ित परिवार गांव में क्यों है, अगर सीबीआई को जांच दे दी गई है तो एसआईटी को एक्सटेंशन क्यों दिया गया है.

Hathras Gangrape case UP government has asked Supreme Court to order a  court monitored CBI probe into Hathras case - सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हाथरस  कांड की CBI जांच चाहती है

भीम आर्मी प्रमुख ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अबतक क्यों पीड़ित परिवार को लखनऊ नहीं बुलाया, क्या दलितों से बदबू आती है? उन्होंने कहा कि कल को इस मामले को ऑनर किलिंग घोषित किया जा सकता है.

बड़ी खबर LIVE: जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ केस दर्ज, किसान  कांग्रेस नेताओं पर भी मुकदमा

भीम आर्मी प्रमुख ने कहा कि सरकार कह रही है रेप नहीं हुआ, शव को जबरदस्ती जलाया गया, परिवार को बंद किया गया. जिसके बाद लोगों में गुस्सा आया, फिर सरकार ने तीन दिन तक विचार करने के बाद मामले का पूरा एंगल बदल दिया गया. अब सरकार अपनी छवि बचाने की कोशिश कर रही है. अगर कोई दोषी है तो सरकार सजा दे दे. चंद्रशेखर ने पूछा कि अगर सीबीआई को जांच दे दी गई तो फिर SIT क्यों जांच कर रही है.

Hathras case: ED will also file case for caste violence - हाथरस कांड में  CBI के बाद अब ED की होगी एंट्री, जातीय हिंसा के मामले में दर्ज करेगा केस

आरोपी और पीड़िता परिवार के बीच बातचीत पर चंद्रशेखर ने कहा कि 6 महीने में सिर्फ 100 कॉल हैं, हमारे लोग तो उनके यहां काम करते हैं, क्या गांव में संवाद नहीं होता है. पीड़िता को जला दिया गया, लेकिन उसके जाने के बाद भी पीड़िता के साथ अपमान किया जा रहा है.

हाथरस कांड पर बोले चंद्रशेखर – सरकार न्याय नहीं दे रही है, बस आरोप लगा रही  है - Bhim army chief Chandrashekhar Azad hathras gangrape case up  government interview - AajTak

चंद्रशेखर ने कहा कि मैं जहां भी पीड़ितों के लिए आवाज उठाता हूं वहां पर केस हो जाता है. मैं केस से नहीं डरता हूं. हाथरस में लगातार कुछ जाति के लोग पंचायत कर रहे हैं, लेकिन अगर मैं पांच लोगों को लेकर जाता हूं तो माहौल खराब हो जाता है.

Hathras:Upper castes holds meeting in support of Accused, Who gang raped  Dalit woman - हाथरस कांड की पीड़िता के घर के पास हुई सभा, आरोपियों के लिए  न्याय की उठी मांग |

उन्होंने पूछा कि मुख्यमंत्री अबतक मुलाकात करने क्यों नहीं गए? क्या एडीजी लॉ एंड ऑर्डर को रेप की परिभाषा पता है. बलरामपुर की घटना को लेकर चंद्रशेखर ने कहा कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बलरामपुर गए, पार्टी सिर्फ एक व्यक्ति की नहीं है. भीम आर्मी प्रमुख बोले कि मेरे लिए कांग्रेस-भाजपा एक है, क्योंकि हर सरकार दलितों के साथ अन्याय कर रही है.

Related Articles

Back to top button