LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

रामदास अठावले ने दी हाथरस मामले में अपनी प्रति क्रिया कहा DM पर हो कार्रवाई

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से नेताओं के मिलने का सिलसिला पिछले कई दिनों से जारी है. केंद्रीय मंत्री और आरपीआई के प्रमुख रामदास अठावले ने मंगलवार को बुलगढ़ी गांव में पीड़िता के परिवार से मुलाकात की.

रामदास अठावले ने कहा कि हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं. उन्होंने ये भी कहा कि जिलाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. बता दें कि पीड़ित परिवार डीएम प्रवीण कुमार पर धमकाने और दबाव डालने का आरोप लगाता आया है. परिवार की मांग है कि डीएम को हटाया जाए.

हाथरस: पीड़ित परिवार से मिले केंद्रीय मंत्री अठावले, बोले- DM के खिलाफ  कार्रवाई के लिए CM से करेंगे बात | union minister ramdas athawale meets  hathras victim family - Hindi ...

रामदास अठावले ने कहा कि मैं सीएम योगी आदित्यनाथ से बात करूंगा और डीएम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करूंगा. उन्होंने कहा कि दलित समुदाय को केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार पर भरोसा है. योगी सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ ही आगे बढ़ रही है. इस मामले में पीड़िता को न्याय दिलाने का काम सरकार कर रही है.

Hathras Case Central Minister Ramdas Athawale met Family members of Victim  assured them for action against DM of Hathras

राज्यसभा सांसद रामदास अठावले ने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच की संस्तुति हो गई है. उत्तर प्रदेश सरकार एसआईटी जांच भी करा रही है. कोई भी दोषी बच नहीं पाएगा. रामदास अठावले ने कहा कि यह घटना मानवता पर कलंक है. उन्होंने अपनी पार्टी के फंड से पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपये देने की घोषणा की.

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने दिलाया पीड़ित परिजनों को भरोसा, बोले होगी डीएम  पर कार्रवाई...

इससे पहले पीड़िता के भाई ने कहा था हमने कौन सा जुर्म किया है जो हमारे साथ इतनी ज्यादा बदतमीजी हो रही है. इतनी ज्यादा बदसलूकी हमारे साथ क्यों हो रही है. उन्होंने डीएम को हटाए जाने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि डीएम को लेकर राहुल और प्रियंका गांधी से हमारी बात हुई है.

Related Articles

Back to top button