LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार विधानसभा चुनाव में AIMIM के प्रमुख ओवैसी की एंट्री पर दिग्विजय सिंह ने साधा निशाना

बिहार विधानसभा चुनाव में AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री हो चुकी है. AIMIM ने बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ने की बात कही है. इस बीच अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर असदुद्दीन ओवैसी को घेरा है. दिग्विजय ने दावा किया कि असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी के कहने पर चुनाव लड़ रहे हैं.

कांग्रेस नेता की ओर से ट्वीट कर कहा गया, ‘ओवैसी भाजपा के कहने पर RJD-कांग्रेस गठबंधन को नुकसान पहुंचाने के लिए अलग से चुनाव लड़ेंगे. एक बार मैं फिर सही साबित हुआ. भाजपा और ओवैसी एक सिक्के के दो पहलू हैं.’

आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह का ये बयान तब आया है, जब ओवैसी की ओर से औपचारिक तौर पर बिहार चुनाव में लड़ने का ऐलान किया गया है. AIMIM इस बार RLSP और बसपा के साथ मिलकर चुनाव में कूदेगी. हालांकि, सीटों का बंटवारा जल्द किया जाएगा.

बुधवार को ही असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर के जरिए वोट काटने वाली पार्टी कहे जाने पर पलटवार किया था. हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने लिखा था कि वोट कटवा कौन है? वही जिसने आपका वोट लिया जरूर था, लेकिन मरहूम मौलाना कासमी को ट्रिपल तलाक बिल पर बोलने की इजाजत नहीं दी. वही जिसने ‘वोट कटवों’ के डर से नीतीश को जितवा दिया और नीतीश जाकर मोदी की गोद में बैठ गया.

AIMIM सांसद ने कहा कि अगर आप भी कांग्रेस और राजद की गुलामी से तंग हैं तो हमारा साथ दीजिये. अपना वोट खराब न होने दें. मजलिस आपके मुद्दों को पूरी बेबाकी और ईमानदारी से उठाएगी. हम कभी जालिम से समझौता नहीं करेंगे, मजलिस में बुजदिली की कोई जगह नहीं है.

इससे पहले दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट करते हुए बीजेपी पर भी निशाना साधा था. मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले दिग्विजय ने बीजेपी के उम्मीदवारों पर तंज कसा था. उन्होंने लिखा कि बीजेपी ने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं, जिनमें गद्दार, वफादार, टिकाऊ और बिकाऊ शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button