LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

हाथरस : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम किसी भी षड्यंत्र को कामयाब नहीं होने देंगे

हाथरस कांड में प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया है कि यूपी में दंगा भड़काने के लिए मॉरिशस से फंडिंग की गई थी. इस खुलासे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम किसी की भी साजिश को सफल नहीं होंगे. हम किसी के भरोसे के साथ किसी को भी खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं देंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम किसी भी षड्यंत्र को कामयाब नहीं होने देंगे. इसके साथ ही हम ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे, जो समाज में विद्वेष पैदा करके विकास को रोकना चाहते हैं. अब उत्तर प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है. आजादी के बाद सिर्फ दो एक्सप्रेसवे बन पाया था, लेकिन तीन सालों में तीन नए एक्सप्रेसवे बन रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 तक सिर्फ दो एयरपोर्ट काम कर रहे थे, लेकिन अभी 7 एयरपोर्ट काम कर रहे हैं और अभी 12 नए एयरपोर्ट पर हमारा कार्य प्रारंभ हुआ है. विकास पर कोई चर्चा नहीं कर सकता. इन लोगों को हितकारी योजनाएं अच्छी नहीं लगती हैं, इसलिए ही इस तरह का षड्यंत्र रच रहे हैं.

गौरतलब है कि हाथरस केस में लगातार यूपी सरकार कह रही है कि विपक्ष माहौल बिगाड़ने की साजिश रच रही है. इस बीच कांग्रेस के नेता श्योराज जीवन का वीडियो सामने आया है, जिसमें श्योराज जीवन भड़काऊ भाषा का इस्तेमाल करते दिख रहे हैं. श्योराज जीवन ने कहा कि दलित समाज की मां-बेटियो के साथ छेड़छाड़ की गुस्ताखी की उनकी आंखें फोड़ देंगे, हाथ काट देंगे. चाहे जेल जाना पड़ा.

Related Articles

Back to top button