LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

जाने फिल्म ए दिल मुश्किल में रणवीर कपूर क्यों थे घबराहट में। ….

बॉलीवुड के शानदार एक्टर रणवीर कपूर फिल्मो में अपने दम पर जान डाल देते है. संजय दत्त की बायोग्राफी फिल्म में संजू का रोल कर रणवीर ने सबको चौका दिया था. हालांकि रणवीर के अफेयर्स की चर्चा सभी गलियारों में है. क्यों की रणवीर ने कई एक्ट्रेस को धोखा दिया है. कई एक्ट्रेस ने उन पर खुल कर इलज़ाम लगाया है.

आपको बता दे की एक ऐसी बोल्ड सीन जिसके दौरान खुद रणवीर कपूर घबरा गये थे. फिल्म ए दिल मुश्किल में रणवीर को मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ बोल्ड सीन करना था लेकिन उन्हें घबराहट हो रही थी. हालांकि रणवीर की ऐश्वर्या बचपन से क्रश थी.

Aishwarya Reveals, She Demanded Bold Scenes To Be Incorporate In Movie A Dil  Hai Mushkil - 'ऐ दिल...' में ऐश्वर्या के कहने पर ही शूट किए गए थे बोल्ड सीन  | Patrika News

इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय , शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा भी थी। रणवीर ने इस सीन का खुलासा एक इंटरव्यू में करते हुए कहा की उनका हाँथ कांप रहा था. हालांकि मैंने कई फिल्मो में सीन किये हैं लेकिन ऐश्वर्या के साथ मै सीन करने में डर रहा था. तब ऐश्वर्या ने उनसे कहा की सही से करना नहीं आता क्या ? फिर ऐश्वर्या समझ गयी की रणबीर घबरा रहे हैं।

Aishwarya Rai & Ranbir Kapoor's Ae Dil Hai Mushkil Steamy Photoshoot Upsets  the 'Bachchans'? - Brandsynario

ऐश्वर्या ने उन्हें समझाया की ये सब सिर्फ एक्टिंग है और ऐसा सच में नहीं हो रहा है , उन्होंने रणबीर को सीन करने के लिए हिम्मत दी और फिर सीन अच्छे से हो पाए।हालांकि इस फिल्म के बाद ऐश्वर्या से बच्चन परिवार नाराज़ हो गया था. तहा तक की कई महीनो तक ऐश्वर्या से बात नहीं की. मुद्दा ये था की रणवीर के एक बयान ने बच्चन परिवार को दुखी कर दिया था. इंटरव्यू के दौरान रणवीर कपूर ने ये भी कहा था की ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन मुझे करना था पता नहीं दोबारा मौका मिले या नहीं। बस क्या था इसके बाद बच्चन परिवार में हड़कंप मच गया था.

Related Articles

Back to top button